देश / कांग्रेस ने किया RJD पर पलटवार, शिवानंद की भाषा बोल रहे है गिरिराज-शाहनवाज

Zoom News : Nov 16, 2020, 09:08 AM
बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की हार के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस के बीच तलवारें खिंच गई हैं। RJD नेता शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा और अब कांग्रेस ने राजद पर पलटवार करते हुए गठबंधन धर्म की सलाह दी है। कांग्रेस नेता प्रेम चंद्र मिश्रा ने कहा कि हमें RJD नेता शिवराजानंद तिवारी, तेजस्वी यादव, कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के बारे में गिरिराज सिंह और शाहनवाज हुसैन जैसे RJD नेताओं की बातों को स्वीकार नहीं करना चाहिए। गठबंधन का धर्म है, जिसका सभी दलों को पालन करना चाहिए।


'राहुल गांधी पिकनिक मना रहे थे'

बिहार चुनाव में हार के बाद, राजद नेता शिवानंद तिवारी ने राहुल गांधी पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी की कार्यशैली की वजह से बीजेपी को मदद मिल रही है। ग्रैंड अलायंस के लिए कांग्रेस पार्टी एक बाधा बन गई। कांग्रेस ने 70 उम्मीदवार उतारे, लेकिन 70 रैलियां नहीं कीं।

शिवानंद तिवारी ने कहा था कि राहुल गांधी केवल तीन दिनों के लिए बिहार आए। प्रियंका गांधी इसलिए नहीं आईं क्योंकि वह बिहार से इतनी परिचित नहीं थीं। बिहार में चुनाव तेज था और राहुल गांधी शिमला में प्रियंका गांधी के घर पर पिकनिक मना रहे थे। क्या पार्टी ऐसे ही चलती है? जिस तरह से कांग्रेस पार्टी को चलाया जा रहा है, उससे भाजपा को फायदा हो रहा है।


गिरिराज ने चुटकी ली

इस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा था, “बिहार में ग्रैंड अलायंस के घटक दल राजद के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी जी के बारे में शिवानंद तिवारी कहते हैं कि राहुल गांधी एक गैर-सीरियस पर्यटक राजनीतिज्ञ हैं। शिवानंद जी ने शुरुआत की है। ओबामा से ज्यादा राहुल जी को जानते हैं। कांग्रेस अब भी चुप क्यों है? '

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER