देश / अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में ही 2022 का पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ेगी कांग्रेस: रावत

Zoom News : Aug 25, 2021, 03:14 PM
चंडीगढ़: पंजाब (Punjab)में कांग्रेस (Cogress)के गुटों के बीच सत्ता को लेकर मची खींचतान के बीच केंद्रीय नेतृत्‍व ने आज मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) के नेतृत्‍व में ही अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly elections 2022) लड़ने का ऐलान कर दिया है. यह बयान पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने कहा है. पंजाब कांग्रेस प्रभारी (AICC in-charge of Punjab) हरीश रावत ने कहा- पंजाब में कांग्रेस के पास लोगों की कमी नहीं है और आगे चुनाव कैसे जीता जाए इसके लिए सब लोग सामूहिक तरीके से काम करेंगे. हम कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में 2022 का चुनाव लड़ेंगे.

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के खेमों के बीच सत्ता को लेकर मची खींचतान के बीच राज्‍य के कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने कहा, ”पंजाब से हमारे कुछ सहयोगी मुझसे मिलने आ रहे हैं. साढ़े चार साल बीत गए लेकिन अचानक ऐसी स्थिति क्यों आई है, जिससे विधायकों के एक बड़े हिस्से में नाराज़गी है, इसका कारण निकालेंगे और समाधान करेंगे.

पंजाब की राजनीतिक स्थिति पर पंजाब के एआईसीसी प्रभारी हरीश रावत ने कहा, जब हम पीसीसी में बदलाव लाए, तो हमें संभावित मुद्दों के बारे में एक विचार आया जो सामने आ सकता है. हम कोई समाधान निकालेंगे. सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर सभी को भरोसा है। हम मामले को देखेंगे और इसे सुलझाने की कोशिश करेंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER