Bigg Boss 17 / बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट ने घर को बनाया 'कूड़ाघर'- लगी जमकर लताड़, शुरू हुआ सफाई अभियान

Zoom News : Nov 23, 2023, 08:00 AM
Bigg Boss 17: सलमान खान का शो 'बिग बॉस 17' अब अपने पूरे खुमार पर है। शो में रोज नई-नई दोस्तियां और दुश्मनियां होते नजर आ रही हैं। बीते दिन एलिमिनेशन के नॉमिनेशन में कई खास दोस्तों ने भी अपनों को एलिमिनेट किया। वहीं अब आगामी एपिसोड में घरवाले बिग बॉस की लताड़ के बाद घर के कामों में लगते हुए दिखाई देंगे। क्योंकि उन्होंने घर में काफी गंदगी और कचरा फैला रखा है। 

सभी को मिले 0 नंबर 

प्रतियोगियों की यात्रा को स्वच्छता के विभिन्न मापदंडों के आधार पर आंका गया है, लेकिन बिग बॉस के अनुसार उन सभी को 100 में से 0 अंक मिले हैं। बिग बॉस की आवाज सभी प्रतियोगियों को लिविंग एरिया में बुलाती है और शो शुरू होने से पहले और बाद में उन्हें घर की स्थिति दिखाती है। 

देखें ये वीडियो...

बिग बॉस ने दिया अल्टिमेटम

बिग बॉस ने उन्हें कहा कि उनका घर अपनी सुंदरता के लिए शहर में चर्चा का विषय था और अब यह अपनी गंदगी के लिए शहर में चर्चा का विषय है। घर की साफ-सफाई और घर वालों के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित होकर एक घंटे में गंदगी साफ करने का अल्टीमेटम दिया जाता है। वह चेतावनी देते हैं कि यदि उन्हें गंदगी साफ करने के लिए जिम्मेदार बनाया गया, तो वह यह सुनिश्चित करेंगे कि घर में भीड़ कम हो।

घर में होगा सफाई का निरीक्षण

वह उन्हें सूचित करते हैं कि एक निरीक्षण दल घर में आने वाला है और यदि उसके सदस्यों को घर के चारों ओर बिखरा हुआ सामान दिखाई देगा, तो वे इसे सीजन के अंत तक जब्त कर लेंगे। गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी के बाद सभी घर वाले सफाई अभियान में लग जाते हैं। हालांकि, निरीक्षण दल उनके प्रयासों से प्रभावित नहीं होता है और सभी बिखरे हुए सामानों को जब्त कर लेता है। अपने सामान के लिए बेचैन होकर, कुछ प्रतियोगी निरीक्षण दल द्वारा खींचे जा रहे सामान से कुछ सामान चुरा लेते हैं।

बिग बॉस खाना पकाने का समय घटाकर 4.5 घंटे करके सभी को दंडित करते हैं। 'बिग बॉस 17' कलर्स और जियोसिनेमा पर प्रसारित हो रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER