कोरोना वायरस / कोरोना वायरस हमारी तरह एक प्राणी है, उसे भी जीने का अधिकार है: उत्तराखंड के पूर्व सीएम

Zoom News : May 14, 2021, 11:02 AM
देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का एक बयान वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने कोरोना वायरस को एक प्राणी बताया और कहा कि उसे भी जीने का अधिकार है. वो भी जीना चाहता है. त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस बयान का वीडियो शेयर करते हुए इंडियन यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने तंज करते हुए कहा कि फिर तो इसका आधार कार्ड/राशन कार्ड भी होगा?

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में उत्तराखंड के पूर्व सीएम कह रहे हैं कि वो वायरस भी एक प्राणी है. हम भी एक प्राणी हैं. हम अपने आप को ज्यादा बुद्धिमान समझते हैं. वो प्राणी भी जीना चाहता है. उसको भी जीने का अधिकार है. हम उसके पीछे लगे हुए हैं. वो बचने के लिए अपना रूप बदल रहा है. वो बहरूपिया हो गया है.

इस पर इंडियन यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा, "कोरोना एक प्राणी है". - पूर्व CM एवं BJP नेता त्रिवेंद्र सिंह रावत. फिर तो इसका आधार कार्ड/राशन कार्ड भी होगा?” वहीं इंडियन यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष केशव चंद यादव ने कहा, “पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का हास्यास्पद बयान. कोरोना वायरस को बताया एक प्राणी. वीडियो में वायरस की जीने की इच्छा पर दिया ज्ञान. रावत जी अब बस कोरोना का आधार कार्ड बनना बाकी है.”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER