Lok Sabha Election / सीपी जोशी ने बुलाई पार्टी पदाधिकारी की बैठक, जल्द होगा 10 उम्मीदवारों का ऐलान- पूनिया

Zoom News : Mar 03, 2024, 09:30 PM
Lok Sabha Election: राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी एक्टिव मोड में आ गई है। रविवार को बीजेपी की नई कार्यकारिणी और मोर्चा पदाधिकारी की बैठक हुई। इसमें पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पार्टी वर्कर्स के साथ चुनावी रणनीति साझा की। उन्होंने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामकाज से काफी खुश है। यही कारण है कि ना सिर्फ राजस्थान की 25 सीट बल्कि, देश में 370 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार जीत हासिल करेंगे।

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि आज पार्टी नेताओं ने लोकसभा चुनाव की तैयारी पर चिंतन और मंथन किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जो 370 का लक्ष्य भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिया है, उसे पूरा किया जा सके। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव के मेनिफेस्टो को लेकर अब आम आदमी भी अपना सुझाव दे सकता है। इसकी शुरुआत आज से कर दी गई है।

भारतीय जनता पार्टी के 50 एलईडी रथ घूमेंगे

इसके तहत प्रदेशभर में भारतीय जनता पार्टी के 50 एलईडी रथ घूमेंगे। इसमें सुझाव देकर आम जनता सीधे प्रधानमंत्री तक अपनी बात पहुंचा सकती हैं। सतीश पूनिया ने कहा- राजस्थान के लिए पार्टी आलाकमान ने 15 प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। इनकी जीत सुनिश्चित है। इसके साथ ही जल्द ही पार्टी बैठक कर शेष रहे 10 प्रत्याशियों की भी घोषणा कर देंगे।

बता दें कि सीपी जोशी की पुरानी कार्यकारिणी में 29 पदाधिकारी थे। नई कार्यकारिणी में 30 नेताओं को शामिल किया गया। वहीं, 19 नेता ऐसे हैं, जो पुरानी कार्यकारिणी में भी शामिल थे और उन्हें नई कार्यकारिणी में भी जगह दी गई। इनमें तिजारा विधायक बाबा बालकनाथ, राज्यसभा सांसद चुन्नीलाल गरासिया, मुकेश दाधीच, सरदार अजयपाल सिंह, प्रभुलाल सैनी, सीआर चौधरी, मोतीलाल मीणा, दामोदर अग्रवाल, जितेंद्र गोठवाल, श्रवण सिंह बगड़ी, संतोष अहलावत, विजेंद्र पूनिया, वासुदेव चावला, पिंकेश पोरवाल, महेंद्र कुमावत, अनंतराम विश्नोई, सांवलाराम देवासी और पंकज गुप्ता को नई कार्यकारिणी में भी जगह मिली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER