Gautam Gambhir News / क्रिकेटर गौतम गंभीर ने राजनीति छोड़ने का किया ऐलान, जेपी नड्डा से भी हुई बात

Zoom News : Mar 02, 2024, 10:53 AM
Gautam Gambhir News: क्रिकेटर गौतम गंभीर ने राजनीति छोड़ने का फैसला लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शनिवार को एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने राजनीति छोड़ने की जानकारी दी है। गौतम गंभीर ने अभी-अभी एक्स पर पॉलिटिक्स छोड़ने की बात कही है। गौतम गंभीर ने कहा है कि पॉलिटिक्स छोड़कर क्रिकेट पर ध्यान दूंगा। गौतम गंभीर ने पार्टी अध्यक्ष से खुद कहा है कि मैं चुनाव नहीं लड़ना चाहता।

एक्स पर अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि मैंने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से अनुरोध किया कि मुझे मेरे राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करें, ताकि मैं अपनी आगामी क्रिकेट प्रतिबद्धताओं पर ध्यान केंद्रित कर सकूं। आगे उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि मुझे लोगों की सेवा करने का अवसर देने के लिए मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और गृहमंत्री अमित शाह जी को हृदय से धन्यवाद देता हूं। जय हिन्द!

बता दें कि बीते कई दिनों से चर्चा चल रही थी कि गौतम गंभीर का टिकट कट सकता है, लेकिन शनिवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर उन्होंने खुद राजनीति छोड़ने की बात कही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनकी बात हुई और उन्होंने खुद कहा है कि वह चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER