Football / गर्लफ्रेंड की वजह से बुरे फंसे रोनाल्डो, चुकानी पड़ेगी बड़ी कीमत

Zoom News : Jan 29, 2021, 09:37 PM
Football | दुनिया के शीर्ष फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रॉड्रिग्ज की वजह से बुरे फंस सकते हैं। दरअसल, रोनाल्डो पर आरोप लगा है कि उन्होंने कोरोना वायरस से जुड़े नियमों का उल्लंघन किया है। 

जुवेंटस का यह स्टार ओर उनकी पार्टनर जॉर्जिना रॉड्रिग्ज ने मंगलवार और बुधवार के दिन उत्तर पश्चिम इटली के वाले डि ऑस्टा क्षेत्र में कोरमायुर में बिताए थे। दरअसल, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था लेकिन बाद में उसे हटा दिया गया। 

दरअसल, जॉर्जिना रॉड्रिग्ज ने अपना और रोनाल्डो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें दोनों बर्फ में मस्ती करते दिखायी दे रहे थे। बताया जा रहा है कि रोनाल्डो ने वहां जाकर अपनी गर्लफ्रेंड का 27वां जन्मदिन मनाया था।

रोनाल्डो पास के क्षेत्र पीडमोंट में रहते हैं और कोरोना वायरस के वर्तमान नियमों के अनुसार अपने दूसरे घर में जाने जैसे विशिष्ट मामलों को छोड़कर दो क्षेत्रों की यात्रा करना प्रतिबंधित है। रिपोर्टों के मुताबिक, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। अगर रोनाल्डो इस जांच में दोषी पाए जाते हैं तो उन पर भारी जुर्माना लग सकता है।

वहीं, जुवेंटस के कोच आंद्रे पिर्लो ने कहा है कि मैदान के बार रोनाल्डो कुछ भी कर सकते हैं, जो वो चाहते हैं। इसके लिए वह स्वतंत्र और जिम्मेदार दोनों हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER