Salman Khan And Ronaldo / रोनाल्डो ने क्या सलमान खान को किया इग्नोर? ये तस्वीर बयान कर रही पूरा सच

Zoom News : Oct 31, 2023, 04:00 PM
Salman Khan And Ronaldo: सलमान खान हाल ही में एक बॉक्सिंग मैच देखने सऊदी अरब गए थे। मैच की कई तस्वीरें कुछ ही समय में वायरल हो गईं। इन तस्वीरों में सलमान को क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्ज के बगल में बैठे देखा गया। सोमवार को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पास से गुजरते हुए देखा गया, जिसके आधार पर यह कहा गया कि रोनाल्डो ने सलमान खान को नजरअंदाज कर दिया। सोशल मीडिया यूजर्स के बीच जंग छिड़ गई। कई लोगों ने फुटबॉलर को ट्रोल करना शुरू कर दिया और कहा कि वो भारत के सुपरस्टार का सम्मान नहीं कर रहे है। 

एक तस्वीर ने तोड़ा भ्रम

बीते दिन से ही सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरों और वीडियो की बाढ़ आ गई। कई लोग कहने लगे कि सलमान खान को रोनाल्डो पहचानते ही नहीं है और इसी वजह से उन्हें इग्नोर कर रहे हैं। इसी बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसने सोशल मीडिया पर छिड़ी इस फिजूल जंग की पोल खोल दी। सलमान खान के फैंस अब सच सामने लेकर आ गए हैं। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें रोनाल्डो और सलमान खान एक दूसरे से बाते करते नजर आ रहे हैं। दोनों ही बॉक्सिंग रिंग के बाहर खड़े होकर किसी बात पर हंस रहे हैं। इस दौरान फुटबॉलर की पार्टनर भी उनकी बातें बैठे हुए ध्यान से सुन रही हैं। 

यहां देखें तस्वीर

बातें करने में मशगूल दिखे सलमान और रोनाल्डो

इस तस्वीर को देखकर साफ हो गया है कि दोनों ही सेलिब्रिटी बातचीत में मशगूल हैं। इससे यह भ्रम दूर हो गया कि रोनाल्डो ने सलमान खान को अनदेखी नहीं किया था। रोनाल्डो अपने क्षेत्र के दिग्गज हैं और सलमान अपने क्षेत्र के सुपरस्टार हैं। दोनों का काम और दर्जा हाई लेवल है। वैसे इस फोटो ने सारा मामला साफ कर दिया है और सलमान के फैंस को साफी राहत दी है। 

पहले वायरल हुआ था ये वीडियो

ये थी भ्रम की वजह

पहले वायरल हुए वीडियो में सलमान खान रिंग के पास खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं रोनाल्डो उन्हें क्रॉस कर के आगे बढ़ते हैं। इस दौरान वो अपनी पार्टनर का हाथ थामे रहते हैं। इतना ही नहीं वो आगे बढ़कर कई लोगों से मिलते हैं, हाथ मिलाते हैं और गले भी लगाते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद भ्रम पैदा हुआ था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER