भोपाल / तीसरी शादी से मुकरा सीआरपीएफ कॉन्स्टेबल, बोला- बस रिहर्सल कर रहा था: महिला का दावा

Lallantop : Nov 15, 2019, 01:38 PM
भोपाल फ़ैमिली कोर्ट में एक अजीब मामला सामने आया है. मामला CRPF के एक जवान की शादी से जुड़ा है, जो पूरे मध्य प्रदेश में अजूबा बना हुआ है. स्थानीय अखबारों में बताया जा रहा है कि सिपाही ने तीन शादियां की थीं. जब तीसरी पत्नी को पहली दो पत्नियों की जानकारी मिली तो तीसरी पत्नी पहुंची भोपाल फ़ैमिली कोर्ट. और यहीं से शुरू हुआ मामला.

आख़िर मामला है क्या?

दिल्ली में CRPF की 139 बटालियन में तैनात हैं अमोल अशोक काकड़े. इनकी पत्नी का कहना है कि अमोल पहले से शादीशुदा हैं. अमोल ने पहले से दो शादियां की हुई हैं. जिस महिला ने शिकायत की है उससे अमोल की शादी 2014 में हुई थी. तीसरी पत्नी का कहना है कि जब अमोल की दूसरी पत्नी को पता चला उसने भोपाल में शादी की है तो उसने संपर्क किया. महिला का आरोप है कि काउंसलिंग के बाद अमोल ने मामला वापस लेने के लिए मारपीट की. युवती ने कोलार थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

कभी किसी ने बताया नहीं

अमोल की तीसरी पत्नी होने का दावा करने वाली युवती ने बताया कि 4 साल में वो कई बार ससुराल गई लेकिन सास-ससुर ने पति की पिछली शादियों का कोई ज़िक्र नहीं किया. जब दिल्ली में पति के साथ रह रही थी तब भी किसी ने ज़िक्र नहीं किया.

अमोल का लॉजिक सुनिए

सिपाही अमोल का कहना है कि मैंने कभी शादी की ही नहीं. अमोल ने बताया कि वो तो दूल्हे की ड्रेस पहनकर शादी की रिहर्सल कर रहा था. जब काउंसलर सरिता राजानी ने समाज की मौजूदगी वाली बात कही तब सिपाही चुप हो गया. अमोल का कहना है कि युवती साबित करे कि उसने शादी की है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER