राजस्थान / ग्राहक ने कहा- सलाद में बदबू आ रही है ... गुस्साए रेस्टोरेंट मालिक ने सिर फोड़ दिया

Zoom News : Jan 23, 2021, 03:13 PM
राजस्थान के जोधपुर में एक रेस्तरां में, ग्राहक को यह बताना भारी पड़ गया कि सलाद बासी है। ग्राहक के सलाद बासी को बुलाते हुए, रेस्तरां के मालिक और कर्मचारी इतने पागल हो गए कि उस व्यक्ति ने छड़ी से उसका सिर तोड़ दिया। दरअसल, जोधपुर के श्री खंगारजी रेस्तरां में महेंद्र सिंह नाम का एक व्यक्ति देर रात खाना खाने आया था। महेंद्र सिंह को परोसे जाने वाले भोजन में सलाद की खुशबू आती है। सलाद को बासी बताते हुए उन्होंने रेस्तरां में काम करने वाले कर्मचारियों को कोसना शुरू कर दिया। इसके बाद उनके रेस्तरां के मालिक और कर्मचारियों के साथ बहस हुई, जिसके बाद यह झगड़े में बदल गया। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने महेंद्र सिंह को बुरी तरह पीटा और सिर पर भी वार किया।

इस मामले में, महेंद्र सिंह ने रेस्तरां मालिक और कर्मचारियों पर हत्या का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए महामंदिर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। रेस्तरां के मालिक के साथ लड़ाई के बाद, महेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उनके सिर से लगातार खून बह रहा था। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महेंद्र सिंह के परिवार के सदस्यों ने कहा कि जब वे रात का खाना खाने के लिए रेस्तरां पहुंचे, तो सलाद ताजा नहीं थे और उनसे बदबू आ रही थी, जिसके बाद कर्मचारियों ने कुछ कहा, जिसके बाद गुस्साए कर्मचारियों और रेस्तरां मालिक श्रवण सिंह ने उन्हें बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में पीड़ित महेंद्र सिंह का मेडिकल परीक्षण कराया है। मामले के जांच अधिकारी खेताराम ने कहा कि इस घटना के लिए होटल मालिक और कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER