छतरपुर / दलित युवक ने खाने को छू लिया गलती से, तो पीट-पीटकर मार डाला

Zoom News : Dec 10, 2020, 12:42 PM
मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां दो युवकों पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने एक दलित युवक की सिर्फ इसलिए पिटाई करके हत्या कर दी क्योंकि उन्होंने गलती से उनका खाना छू लिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

हत्या की यह सनसनीखेज घटना छतरपुर के गौरीहार थाना क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक, 7 दिसंबर को किशनपुरा गांव में तीन युवक पार्टी कर रहे थे। एक दलित युवक देवराज अनुरागी भी इसमें शामिल था। उन्होंने पहले भोजन को छुआ और उच्च जाति के सहयोगियों को दिया। उसने पहले उसे पीटने की कोशिश की और फिर डंडे से उसकी पिटाई शुरू कर दी।

इस दौरान युवक को इतना पीटा गया कि वह बेहोश हो गया। बाद में, आरोपी उसे उसके घर पर छोड़ गया और कुछ ही समय बाद भाग गया और युवक की मौत हो गई। घटना के बाद मृतक युवक देवराज अनुरागी के परिवार ने भूरा सोनी और संतोष पाल के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए दोनों आरोपी युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। अब पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

छतरपुर एएसपी समीर सौरभ ने कहा कि 'यह 7 वीं शाम है, जहां किशनपुरा गांव में मानसिक रूप से बीमार युवक देवराज अनुरागी को सोनी और पाल ने खाना खाने के लिए बुलाया था और 2 घंटे बाद उसे घर वापस भेज दिया गया। । अनुरागी ने अपने परिवार के सदस्यों को बताया कि उसे इसलिए पीटा गया क्योंकि उसने उनके खाने को छुआ था। उसकी पीठ पर चोट के निशान स्पष्ट दिखाई दे रहे थे।

दरअसल, उसे लाठी-डंडों से बेहोश कर पीटा गया था, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन किया गया है। जो दोनों आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रहे हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER