IND vs WI / एशिया कप में केएल से ओपनिंग नहीं करा सकते, पूर्व खिलाड़ी ने बताया कारण

Zoom News : Aug 06, 2022, 03:59 PM
भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के बाद टीम इंडिया को एशिया कप में उतरना है, लेकिन अभी भी सही टीम ढूंढना मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा के दिमाग में होगा। दीपक हुड्डा भले ही सीमित मौकों पर प्रभावशाली प्रदर्शन करने में सफल रहे हों, लेकिन केएल राहुल और विराट कोहली की वापसी से शीर्ष 3 में उनकी जगह नहीं होगी। हालांकि, संघर्ष कर रहे श्रेयस अय्यर के लिए राह मुश्किल हो सकती है। 

दीपक हुड्डा और श्रेयस अय्यर के पास एशिया कप से पहले दो ही मौके हैं, जबकि विराट कोहली सीधे टीम में जगह बनाएंगे, लेकिन केएल राहुल के लिए पूरी मैच फिटनेस हासिल करने बाद भी मुश्किल होगा। यही बात पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने कही है। राहुल जिम्बाब्वे के खिलाफ भी वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हैं। ऐसे में सीधे एशिया कप की प्लेइंग इलेवन में होना मुश्किल नजर आ रहा है।    

दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "केएल राहुल ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी नंबर पर खेल सकते हैं। वह शानदार फील्डर हैं, जो विकेटकीपिंग भी कर सकते हैं। हालांकि, चोट के बाद से उन्होंने कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। मैंने केएल राहुल को स्टैंड बाई पर रखा है, क्योंकि वह चोट के बाद नहीं खेले हैं। आप उनके साथ लंबे ब्रेक के बाद इतने बड़े टूर्नामेंट में शुरुआत नहीं कर सकते। इसलिए उन्हें टी20 वर्ल्ड कप तक कुछ समय दें।" 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER