मनोरंजन / रानू मंडल के ट्रोल होने पर दुखी हैं बेटी, खोल दिया ये बड़ा राज

News18 : Nov 30, 2019, 11:08 AM
मुंबई. रानू मंडल (Ranu Mondal), जो अपने एक वीडियो के जरिए पहले रातों-रात इंटरनेट सनसनी बनीं और फिर बॉलीवुड में बतौर बैकग्राउंड सिंगर डेब्यू कर लिया. एक दौर था जब उनके हर वीडियो पर फैंस का जबरदस्त सपोर्ट देखने को मिलता था. रानू के बैकग्राउंड को देखते हुए उन्हें इस मुकाम पर देख हर कोई खुश था. लेकिन आज कई मौकों पर वही रानू मंडल ट्रोल होती देखी जाती हैं. इन सोशल मीडिया ट्रोल पर रानू मंडल की ओर से तो कई बयान नहीं आया, लेकिन अब उनकी बेटी एलीजाबेथ (Ranu Mondal Daughter) ने रानू को ट्रोल करने वाले लोगों को खबर ली है.

दरअसल, बीते दिनों रानू मंडल की हेवी मेकअप वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं. इन तस्वीरों को लेकर सभी रानू का मजाक उड़ा रहे थे, कइयों ने इन तस्वीरों के मीम बनाए तो कई लोगों ने ये भी कह डाला कि रानू इस मेकअप में किसी भूत से कम नहीं लग रहीं. रानू को ट्रोल किए जाने का सिलसिला अभी तक खत्म नहीं हुआ है. वहीं टाइम्स वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले पर रानू की बेटी ने खुलकर बातचीत की है.

रानू की बेटी एलीजाबेथ ने कहा, 'मां को इस तरह ट्रोल होते हुए देखकर मैं बहुत दुखी हूं'. इसके साथ ही एलीजाबेथ ने खुलासा किया कि रानू के साथ हमेशा से एटीट्यूड प्रॉब्लम रही है, जिसके कारण उन्हें पहले भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. हालांकि उन्होंने कहा, 'काफी दुखद है जिस इंसान ने अपनी जिंदगी में इतना संघर्ष किया और जब आखिरकार उसे सफलता मिली है तो लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं'. एलीजाबेथ ने कहा, 'भले ही लोग रानू को कितना ही ट्रोल कर लें लेकिन लोग हमेशा रानू को उनके म्यूजिक के लिए प्यार करें और उनके गाने सुनें'.

बता दें कि रानू मंडल बीते दिनों अपने एक वीडियो को लेकर भी लोगों के निशाने पर आई थीं, जिसमें वो एक फैन पर गुस्सा होते हुए दिखी थीं. रानू के पास एक महिला फैन कैमरा लेकर आई थीं. इस फैन ने रानू के कंधे पर हाथ रखकर बुलाया और सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट की लेकिन रानू इस महिला के छूने पर भड़क गईं और उसे बुरी तरह लताड़ लगा डाली. इसी वीडियो के बाद से लोग रानू से नाराज हो गए और उन्हें ट्रोल करते दिखाई दिए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER