एंटरटेनमेंट / वरुण धवन के गाने पर डेविड वॉर्नर ने बेटियों संग किया डांस

Zoom News : Jul 14, 2022, 05:24 PM
एंटरटेनमेंट | वरुण धवन की फिल्म ‘जुग जुग जियो‘ का गाना ‘नच पंजाबन‘ सुपरहिट हुआ। हर कोई इस गाने का हुक स्टेप करता हुआ दिखा। वहीं सोशल मीडिया पर इसके रील्स छाए रहे। बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने ‘नच पंजाबन‘ गाने पर डांस किया। अब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने इसी गाने पर एक वीडियो शेयर किया है। डेविड वॉर्नर अक्सर बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों के गानों और डायलॉग पर वीडियो बनाते रहते हैं। उनके लेटेस्ट वीडियो में उनकी बेटियों ने भी बखूबी साथ दिया।

देखें वीडियो:

डेविड वॉर्नर बीच में खड़े हैं। उनकी दोनों बेटियां उनके दोनों तरफ खड़ी हैं। पीछे टीवी स्क्रीन पर ‘नच पंजाबन‘ गाने का एक सीन लगा हुआ है। डेविड वॉर्नर ‘नच पंजाबन‘ पर डांस कर रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो के साथ लिखा, ‘हम दोबारा वापस आ गए हैं।‘ आगे उन्होंने वरुण धवन को टैग किया है। उन्होंने हैशटैग #whatstep #socoolfamily #fun लिखा।

यूजर्स ने जताया प्यार

उनके वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ‘आह क्यूटीज।‘ एक अन्य ने कहा, ‘छोटी वाली को देखो।‘ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘भारत की ओर से प्यार।‘ एक ने लिखा, ‘डेविड भाई किलिंग इट।‘ 

पहले भी शेयर किया वीडियो

डेविड वॉर्नर ने इससे पहले ‘पुष्पा‘ फिल्म के गाने और डायलॉग पर वीडियो शेयर किया था। उनकी दोनों बेटियां भी ‘सामी-सामी‘ पर डांस करती दिखी थीं। यही नहीं वॉर्नर आईपीएल मैच के दौरान भी अल्लू अर्जुन का हुक स्टेप करते नजर आए थे। उनके ये सभी वीडियो वायरल हो गए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER