मनोरंजन / Aamir Khan के अवतार में नजर आए David Warner, वीडियो देखकर आएगा बहुत मजा

Zoom News : Dec 20, 2020, 12:06 PM
नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) प्लेइंग XI का हिस्सा नहीं थे. चोट की वजह से वॉर्नर कुछ मुकाबलों में अपने बल्ले का दम नहीं दिखा पाए. ऐसे में क्रिकेट फैंस उनको बहुत मिस कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया है.

डेविड वॉर्नर (David Warner) भले ही मैदान पर एक्शन नहीं दिखा पा रहे हों, लेकिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वो खूब जलवे बिखेर रहे हैं. जी हां, वॉर्नर को कुछ दिनों से मूवी में एक्टर के चेहरे की जगह अपना चेहरा लगाकर वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. वो अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट के अवतार में नजर आए हैं.

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अमिर खान (Aamir Khan) की तरह एक्टिंग करते हुए वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने आमिर की जगह अपना चेहरा लगाया है. वॉर्नर ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘रात का वो वक्त, ये काफी चुनौतियों भरा है.’

डेविड वॉर्नर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के इस वीडियो में आमिर खान की तरह कॉमेडी और डायलॉग डिलीवरी करते हुए बेहद फनी लग रहे हैं. उनके फैंस भी इस अदा को काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज को भारतीय फिल्मों से काफी लगाव है जो उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर साफ नजर आता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER