मंनोरजन / सीरियल उड़ान में काम कर चुकीं एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा पर हुआ जानलेवा हमला, अंबानी अस्पताल में भर्ती

Zoom News : Oct 27, 2020, 04:11 PM
Mumbai: अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा, जिन्होंने कई फिल्मों और धारावाहिक उड़ान में काम किया है, उनके प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। एक्ट्रेस पर जानलेवा हमला हुआ है। जिसके बाद मालवी को अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मालवी के पेट पर चाकू से एक व्यक्ति ने हमला किया। हमले के बाद, आदमी ने मालवी के चेहरे को निशाना बनाने की कोशिश की। इस बीच, अभिनेत्री ने अपने हाथों से इसे कवर करके अपना चेहरा बचाने की कोशिश की। ऐसा करते समय, मालवी को अपने दाहिने और बाएं हाथ में गंभीर चोट लगी है।

मालवी को कुल 3 स्थानों का नुकसान उठाना पड़ा है। वह वर्तमान में अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं। उस व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई जिसने वर्सोवा पुलिस स्टेशन पर हमला किया।

मालवी पर हमला करने वाले व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस उसके इरादों से भी अनजान है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मालवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने कलर्स के हिट शो उदान में काम किया है। मालवी ने हिंदी फिल्म होटल मिलान में भी काम किया है। इसके अलावा, अभिनेत्री कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी दिखाई दी है। मालवी कई विज्ञापनों में दिखाई दी हैं। वह केटी कॉस्मेटिक्स की ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER