एंटरटेनमेंट / देबीना बनर्जी ने बताया, बेटी होने के बाद प्रेग्नेंसी किट लेते वक्त आ रही थी शर्म

Zoom News : Aug 23, 2022, 10:37 PM
एंटरटेनमेंट | देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी कुछ महीने पहले ही बेटी के पैरेंट्स बने हैं। अब बेटी के जन्म के 4 महीने बाद ही देबीना ने हाल ही में अनाउंस किया कि वह दोबारा प्रेग्नेंट हैं। देबीना की इस अनाउंसमेंट से सभी हैरान हुए। किसी को यकीन ही नहीं हुआ कि इतनी जल्दी देबीना मां कैसे बन गईं। वहीं अब देबीना ने दूसरी प्रेग्नेंसी पर खुलकर बात की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें पता चला कि वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने यह भी बताया कि बेबी के होने के बाद कैसे प्रेग्नेंसी किट लेने के लिए वह काफी शर्म महसूस कर रही थीं।

प्रेग्नेंसी किट लेने में आ रही थी शर्म

देबीना ने कहा, 'मैं काफी अजीब महसूस कर रही थी जबकि पहले मैं काफी एक्टिव थी। मुझे फिर लगा कि शायद मैंने रेस्ट ढंग से नहीं किया है इस वजह से मुझे अजीब लग रहा हो तो मैंने इसे नजरअंदाज कर दिया। लेकिन मुझे फिर दोबारा वैसा ही लग रहा था। मुझे अपने शरीर का अच्छे से पता है और पता चल जाता है मुझे जब कुछ गलत या अजीब हो। मुझे काफी अलग महसूस हो रहा था। गुरमीत को जब मैंने बताया तो उन्हें भी लगा कि शायद मैं अपना ध्यान नहीं रख रही हूं इस वजह से ऐसा हो रहा है। अब मैं खुद अपना शक दूर करना चाहती थी, लेकिन मुझे मेडिकल स्टोर पर जाकर मेडिकल किट लेने जाने के लिए थोड़ा अजीब लग रहा था क्योंकि वहां सभी को पता है कि हाल ही में मैं बनी हूं। यही वजह है कि मैंने ऑनलाइन किट मंगवाई।'

देबीना ने फिर घर पर प्रेग्नेंसी टेस्ट किया और तब उन्हें पता चला कि वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। देबीना ने बताया कि वह काफी हैरान थीं और खुश भी थीं। वहीं ये भी समझ नहीं आ रहा था कि आगे क्या करना है।

नहीं हो पा रहा था भरोसा

एक्ट्रेस ने बताया कि लास्ट 5-7 सालों से उन्हें ये लगा था कि उनकी बॉडी के अंदर अब ये ताकत नहीं कि वह नेचुरल तरीके से कन्सीव कर सके। मेरी बॉडी वैसी नहीं थी।

खैर देबीना और गुरमीत दूसरी प्रेग्नेंसी को एक चमतकार मानते हैं। दोनों फिलहाल बेटी लियाना के साथ समय बिता रहे हैं। इसके साथ ही वे आने वाले बेबी को लेकर भी एक्साइटेड हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER