देश / दीप सिद्धू ने पुलिस को भटकाया, अपनी महिला मित्र से विदेश से करवाता है वीडियो पोस्ट

Zoom News : Feb 06, 2021, 07:28 AM
Delhi: गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) के दिन लाल किले पर हिंसा के मामले में पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। लेकिन दीप सिद्धू अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर हैं। सिद्धू की तलाश में क्राइम ब्रांच की कई टीमें पंजाब में छापेमारी कर रही हैं। पुलिस ने पंजाबी अभिनेता पर एक लाख का इनाम भी घोषित किया है। लेकिन इस बीच, दीप सिद्धू द्वारा एक के बाद एक वीडियो संदेश जारी किए जा रहे हैं, जिस पर कई सवाल उठ रहे हैं।

हालांकि, अब पुलिस को अभिनेता दीप सिद्धू के बारे में एक चौंकाने वाली जानकारी मिली है। यह दावा किया गया है कि पंजाबी अभिनेता फेसबुक या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जो भी वीडियो अपलोड करता है, उसके पीछे सिद्धू की बहुत करीबी महिला मित्र होती है।

जानकारी के मुताबिक, दीप सिद्धू वीडियो जरूर बनाते हैं लेकिन इसे अपनी बेहद करीबी महिला मित्र को अपलोड करते हैं। यह महिला मित्र भारत के बाहर बैठती है और सिद्धू के वीडियो अपलोड करती है। कहा जा रहा है कि इसके पीछे सिद्धू की चाल जांच एजेंसियों को विचलित करने की है। यानी दीप सिद्धू एक पेशेवर अपराधी की तरह पुलिस के साथ लुका-छिपी खेल रहा है।

गौरतलब है कि पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर कहा था कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है, इसलिए उन्हें कोई डर नहीं है। वह मामले से संबंधित साक्ष्य एकत्र कर रहा है और 2 दिन बाद पुलिस के समक्ष पेश होगा। अभिनेता ने यह भी कहा कि जांच एजेंसियों को उनके परिवार को परेशान नहीं करना चाहिए। हालांकि, वह अभी भी फरार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER