ऐसे हुआ दीप सिद्धू का हादसा / मंगेतर रीना राय ने पुलिस को बताई वजह, अब फरार ट्राला चालक की तलाश

Zoom News : Feb 16, 2022, 12:16 PM
सड़क हादसे में जान गंवाने वाले पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की मंगेतर रीना राय को उनके परिचित खरखौदा सीएचसी से दूसरे अस्पताल लेकर गए हैं। उनकी हालत ठीक है। मंगलवार की रात हादसा कैसे हुआ, इस बारे में रीना राय ने पुलिस को जानकारी दी है। डीएसपी (मुख्यालय) विपिन कादियान ने बताया कि उन्होंने दीप सिद्धू के साथ सफर कर रहीं रीना राय से बातचीत की है। उन्होंने बताया कि ट्राला चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया था। जिससे दीप सिद्धू की गाड़ी ट्राले से टकरा गई थी। ट्राला चालक का पता लगाया जा रहा है। उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस ने दर्ज किया केस

सोनीपत पुलिस ने उनके भाई पंजाब के लुधियाना स्थित जगजीत नगर निवासी मंदीप सिंह की शिकायत पर ट्राला चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं दीप सिद्धू के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी करवाई गई है। संदीप उर्फ दीप सिद्धू की मंगलवार रात कुंडली-पलवल-मानेसर (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर पिपली टोल प्लाजा के पास हादसे में मौत हो गई थी। 

शिअद व सीएम चन्नी ने जताया दुख

शिरोमणि अकाली दल ने पंजाबी अभिनेता और कार्यकर्ता दीप सिद्धू के निधन पर शोक व्यक्त किया। नश्वर दुनिया से उनका दुखद प्रस्थान उनके प्रशंसकों और फिल्म उद्योग के लिए कष्टदायी है। इस दुख की घड़ी में हम शोक संतप्त परिजनों के साथ खड़े हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भी दीप सिद्धू की मौत पर दुख जताया। 

मुक्तसर में हुआ था जन्म

पंजाब के मुक्तसर जिले में अप्रैल 1984 में जन्मे संदीप उर्फ दीप सिद्धू के करियर की शुरुआत मॉडलिंग से हुई थी। दीप सिद्धू ने लॉ की पढ़ाई की थी। वह किंगफिशर मॉडल हंट के विजेता रहे। मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में मिस्टर पर्सनालिटी का खिताब भी जीता। वर्ष 2015 में उनकी पहली पंजाबी फिल्म 'रमता जोगी' रिलीज हुई थी। हालांकि दीप सिद्धू वर्ष 2018 में आई फिल्म 'जोरा दास नंबरिया' से मशहूर हुए, जिसमें उनका किरदार गैंगस्टर का था।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER