Entertainment / Deepika Singh ने 'तौबा तौबा' सॉन्ग पर यूं किया डांस, फैंस ने बताई 'ओवरएक्टिंग'- देखें Video

Zoom News : May 29, 2021, 01:29 PM
Entertainment | 'दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)' की संध्या राठी यानी दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। प्रेग्नेंसी के बाद उनमें गजब के ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिले हैं। उन्होंने अपने संध्या बींदणी के किरदार से हर एक का दिल जीत लिया था। वहीं वे अब अपने अतरंगी डांस वीडियो से लाइमलाइट में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वे आए दिनों अपने फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दीपिका  सिंह (Deepika Singh Video) ने अपना एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो के शेयर करते ही पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने मल्टी कलर का क्रॉप टॉप पहना है साथ ही डैमेज जींस कैरी की है। उनके हवा में लगराते खुले बाल और ये अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है। इसके साथ ही वे इन दिनों इंस्टाग्राम पर चल रही ट्रेंडिंग रील 'तौबा-तौबा' गाने पर धमाकेदार एक्शंस देती नजर आ रही हैं। फैंस जमकर इस वीडियो पर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने दीपिका ने वीडियो पर कमेंट कर कहा- 'पहले डांस तो सीख लो मैडम आपके स्टेप्स समझ नहीं आ रहे हैं।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'ओवरएक्टिंग ज्यादा हो गई' इस वीडियो को अभी तक 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। बता दें कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 'दिया और बाती हम' के डायरेक्टर से 2 मई 2014 में शादी कर ली थी। साल 2017 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था। इस दौरान उनका एक्टिंग लाइन से लंबा ब्रेक देखा गया था, लेकिन फैंस उन्हें आज भी उनके शानदार किरदार के लिए याद करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER