Entertainment / Deepika Singh ने पिंक ड्रेस में सड़क पर यूं दिए शानदार पोज, बार-बार देखा जा रहा Video

Zoom News : Jun 02, 2021, 02:34 PM
Entertainment | टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)' की एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने डांस वीडियो से लोगों का मनोरंजन करती हैं। इसी क्रम में दीपिका का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बीच सड़क पर पिंक ड्रेस में पोज देती दिख रही हैं। दीपिका (Deepika Singh Video) का यह वीडियो उनके फैन्स को खासा पसंद आ रहा है और वे इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं।

जैसा कि आप देख सकते हैं दीपिका सिंह (Deepika Singh Dance) पिंक कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। वे इस वीडियो में सड़क पर चलते हुए पीछ देख रही हैं और फिर घूमकर शानदार पोज दे रही हैं। वीडियो को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘झोंका हवा का' गाना चल रहा है, जो कि उन पर बिल्कुल फिट बैठ रहा है। इसे कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है- Mood। दीपिका की इस वीडियो पर फैन्स फायर और दिल वाले इमोजी के जरिए जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

दीपिका सिंह (Deepika Singh Dance Video) का हाल ही में एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे स्काई ब्लू कलर की प्लेन शिफॉन साड़ी में डांस करती नजर आई थीं। इस वीडियो में दीपिका के सिंपल लुक को लोगों ने काफी पसंद किया था। गौरतलब है कि बीते दिनों ताउते तूफान में गिरे एक पेड़ के साथ फोटोशूट को लेकर दीपिका सिंह काफी चर्चा में रही थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER