एंटरटेनमेंट / संध्या बींदणी का मॉर्डन लुक देख फैंस हुए हैरान, बोले- कोई पहले भाभो को बुलाओ...

Zoom News : May 26, 2021, 01:09 PM
एंटरटेनमेंट | बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि टीवी अभिनेत्रियां भी अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हम बात कर रहे हैं 'दिया और बाती' फेम टीवी एक्ट्रेस संध्या राठी यानी दीपिका सिंह (Deepika Singh) की। दीपिका सिंह (Deepika Singh Instagram) ने सीरियल में अपने किरदार से हर किसी का दिल जीत लिया था। वहीं, उन्होंने अब अपना  ग्लैमरस फोटोशूट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फैंस द्वारा ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है। सेलेब्स भी उनके नए अवतार की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। 

फोटो में देखा जा सकता है कि दीपिका सिंह (Deepika Singh Photos) ने एक बेहद ही शानदार फोटोशूट शेयर किया है जिसमें वे शर्ट पहने नजर आ रही हैं। वहीं खुले बाल और न्यूड मेकअप उनके लुक को एक दम परफेक्ट बना रहा है। इन फोटो को शेयर करते ही पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। एक यूजर  ने कमेंट कर लिखा- 'कोई पहले भाभो को बुलाओ' वहीं दूसरे यूजर ने उनके पूछा 'क्या ये आपकी शादी से पहले का फोटो है ?' बता दें कि एक्ट्रेस आए दिन अपने फोटो के साथ ही वीडियो भी शेयर करती हैं। इससे पहले उनका एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था। जिसमें वे एक छोटी बच्ची को डांस सिखाती नजर आ रही है। 

दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के बाद उन्होंने तेजी से अपना वजन कम किया था। वे अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 'दिया और बाती हम' के डायरेक्टर से 2 मई 2014 में शादी कर ली थी। साल 2017 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था। इस दौरान उनका एक्टिंग लाइन से लंबा ब्रेक देखा गया था, लेकिन फैंस उन्हें आज भी उनके शानदार किरदार के लिए याद करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER