एंटरटेनमेंट / Cyclone Tauktae से नहीं लगा इस एक्ट्रेस को डर, टूटे पेड़ के बीच दिए धमाकेदार पोज

Zoom News : May 18, 2021, 09:19 PM
एंटरटेनमेंट | 'दीया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum) फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों भले ही टीवी की दुनिया से गायब हों, लेकिन वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। दीपिका अपनी लाइफ से जुड़ी पल-पल की खबर फैंस से साझा करती हैं। अब दीपिका ने कुछ ऐसा किया है कि आप भी हैरान हो जाएंगे। दीपिका को Cyclone Tauktae से जरा भी डर नहीं लगा है। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख आप हैरान रह जाएंगे।     

'दीया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum) फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने Cyclone Tauktae के बीच फोटोशूट कराया है। दीपिका अदाएं देख फैंस उनके कायल हो रहे हैं।  तेज आंधी और बारिश के बीच दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अलग-अलग पोज दिए हैं। दीपिका हर तस्वीर में एकदम रिफ्रेशिंग फील लेती नजर आ रही हैं। 

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'बोला था न, जिंदगी तूफान के खत्म होने का इंतजार करने के लिए नहीं है, बल्कि बारिश में डांस सीखने के लिए है।' दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने बारिश में डांस का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे बारिश में भीगते हुए डांस कर रही हैं और काफी खुश भी लग रही हैं। 

दीपिका सिंह (Deepika Singh) टूटे पेड़ के बीच खड़े होकर भी पोज दिए हैं। उनका ये फोटोशूट लोगों को खूब भा रहा है। एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने स्ट्रैप ड्रेस कैरी की है। बता दें, दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने स्टार प्लस के चर्चित शो 'दीया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum) में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थीं। इस किरदार में दीपिका को लोगों ने खूब प्यार दिया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER