टू-व्हीलर / Detel की इलेक्ट्रिक बाइक Easy Plus हुई लॉन्च, कीमत 39,999 रुपये

Zoom News : Mar 20, 2021, 05:08 PM
दुनिया के सबसे किफायती इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड Detel (डीटल) ने आज अपना इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर इजी प्लस बाइक को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने आज राइड एशिया एक्सपो में इस इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन को पेश किया है। इसकी कीमत 39,999 रुपये रखी गई है। Detel ने इजी प्लस मॉडल की बुकिंग भी शुरू कर दी है। खास बात यह है की इस B2C ई-बाइक को www.detel-india.com से मात्र 1999 रुपये देकर प्री-बुक कर सकते हैं।

Detel Easy Plus के फीचर्स
डीटल के इस टू-व्हीलर में 170 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलेगा।  इस लो-स्पीड बाइक में 20AH लिथियम-आयन बैटरी लगी है Easy Plus को 4-5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है और एक बार में 60 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। इसे भारतीय सड़कों के अनुसार डिज़ाइन किया गया है। इस बाइक में मेटल एलॉय, पाउडर-कोटेड और ट्यूबलेस टायर लगाए गए हैं।  

Detel Easy Plus बाइक में मिलेंगे पांच कलर वैरिएंट

डीटल ने ईज़ी प्लस बाइक को पांच कलर में लॉन्च किया है। जिसमें मेटैलिक रेड, पर्ल व्हाइट, गनमेटल, मेटैलिक ब्लैक और मेटैलिक यलो कलर शामिल हैं। डीटल कंपनी ने जनवरी 2020 से भारतीय ग्राहकों को स्मार्ट ईवी वाहनों की सुविधा देने के लिए ईवी उद्योग में प्रवेश किया है।

डीटल की इस बाइक के साथ प्री पेड रोड साइड असिस्टेंस सुविधा भी मिल रही है
डीटल हर एक बाइक के साथ प्री पेड रोड साइड असिस्टेंस की सुविधा भी दे रही है। अगर बाइक बीच रोड पर खराब हो जाए तो आप इस टोलफ्री नंबर (844 844 0449) पर कॉल कर सकते हैं, और एक गाड़ी उसकी लोकेशन पर भेज दी जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER