Bigg Boss 14 / देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा- घमंड चकनाचूर होने में देर नहीं लगती मिस भसीन

Zoom News : Jan 04, 2021, 09:14 AM
मुंबई: बिग बॉस 14 में पिछले दिनों जैस्मीन भसीन और राखी सावंत के बीच तीखी बहस हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को कुछ भी बताने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दोनों के बीच की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। होस्ट सलमान खान ने भी पिछले सप्ताहांत के युद्ध में राखी-जैस्मीन की लड़ाई पर नाराजगी जताई और जैस्मीन भसीन की जमकर क्लास लगाई। दरअसल, राखी सावंत से झगड़े में राखी की नाक गलती से जैस्मिन को लग गई थी। हालांकि, जैस्मीन को लगा कि राखी एक ड्रामा कर रही हैं।

ऐसे में सलमान खान ने वीकेंड का वार में जैस्मीन भसीन को खूब खरी-खोटी सुनाई और राखी सावंत से माफी मांगने को कहा। जैस्मिन ने राखी से माफी मांगी और इस दौरान बहुत भावुक हो गईं। हालांकि, सलमान खान ही नहीं, बल्कि सभी टीवी स्टार और एक्स बिग बॉस के प्रतियोगी भी जैस्मिन की इस हरकत से काफी नाराज दिख रहे हैं। पिछले सप्ताहांत के युद्ध के बारे में, अब बिग बॉस 13 के प्रतियोगी देवोलेना भट्टाचार्जी ने भी ट्वीट किया है।

देवोलीना ने अपने ट्वीट में जैस्मिन भसीन को बहुत सुना है। देवोलिना ने लिखा- 'आखिर ... मुझे वीकेंड का वार पसंद आया। मिस भसीन को गर्व करने में देर नहीं लगती। देवोलिना के ट्वीट से साफ पता चलता है कि उन्हें भी राखी सावंत और जैस्मीन के बीच की लड़ाई पसंद नहीं थी और बाकी सितारों की तरह वह भी इस लड़ाई में राखी के साथ हैं।

बता दें, सलमान खान ने पिछले वीकेंड के वार में राखी और जैस्मीन की लड़ाई का वीडियो चलाया था। जिसमें जैस्मिन को अपनी नाक पर राखी का मजाक उड़ाते हुए देखा गया था। वीडियो में जैस्मिन राखी से कहती है कि तुम्हारी नाक टूट जाएगी। इस पर राखी भी बुरी तरह भड़क गईं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER