बॉलीवुड / धनाश्री वर्मा ने इमरान हाशमी के 'लुट गए' गाने पर किया डांस, युजवेंद्र चहल भी हुए दीवाने- देखें VIDEO

Zoom News : Jun 10, 2021, 02:29 PM
बॉलीवुड | क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी और मशहूर यूट्यूबर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने डांस के लिए जानी जाती हैं। उनके वीडियो शेयर करते ही झटपट वायरल हो जाते हैं। उनके वीडियो फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर लाखो लोग फॉलो करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फ्यूजन डांस वीडियो शेयर किया है। जिस पर युजवेंद्र चहल ने भी कमेंट किया है और उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) शुरूआत में वे इमरान हाशमी के पॉपुलर गाने 'लुट गए' पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। धनाश्री के इस वीडियो पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इमोजी बनाकर अपने दिल की बात कही है। वहीं दूसरी ही पल धनाश्री वर्मा झट से मॉडर्न लुक में हैं और अपने गाने 'ओए होए होए' पर हिप हॉप कर रही हैं। फैंस उनके इस क्रिएटिव वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर  ने तारीफ करते हुए कमेंट किया 'धनाश्री के डिफरेंट शेड्स' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-'फायर' बता दें कि इस वीडियो को अभी तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

इससे पहले धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance)  का एक ब्लैक एंड व्हाइट इफेक्ट वीडियो वायरल हुआ थी जिसमें वे किशोर कुमार के गाने 'एक लड़की भीगी सी' पर शानदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही थीं। धनाश्री का यह वीडियो उनके फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया। धनाश्री वर्मा की पर्सनल लाइफ के बारे में बताएं तो वे (Dhanashree Verma) पेशे से डेंटिस्ट हैं साथ ही वे कोरियोग्राफर भी हैं। सोशल मीडिया पर उनके आए दिनों गाने वायरल होते रहते हैं। साल 2020 में धनाश्री ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से शादी रचाई थी। शादी करने के बाद धनाश्री और भी ज्यादा लाइमलाइट में आ गई हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER