देवता को खुश करने के बहाने रात में बुलाता / ढोंगी बाबा ने 4 औरतो के साथ किया रेप, अश्लील वीडियो बनाया, नही हुई मांग पूरी तो कर दिया वायरल, गिरफ्तार

Zoom News : Oct 29, 2020, 08:09 AM
बूंदी. राजस्थान के बूंदी शहर में एक पाखंडी बाबा (नकली भगवान) द्वारा चार दलित महिलाओं के यौन शोषण (बलात्कार) के मामले में 24 घंटे के भीतर मुख्य आरोपी सत्यनारायण गुर्जर (सत्यनारायण गुर्जर) ने यौन उत्पीड़न किया। गिरफ्तार किया गया है पुलिस ने आरोपी ढोंगी बाबा के दो सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया, जिन्होंने महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाए। थाना प्रभारी अंजना नोगिया से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात चार महिलाएं थाने पहुंचीं और देवता को प्रसन्न करने के लिए सत्यनारायण गुर्जर नामक एक ढोंगी बाबा द्वारा बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई।

पीड़ित महिलाओं ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वे 10 महीने पहले ढोंगी बाबा से एक मजदूर के रूप में काम करते हुए मिले थे। ढोंगी बाबा ने उन्हें अपने शरीर में भगवान के पास आने का लालच दिया था। इसके बाद, देवता को खुश करने के बहाने, उनमें से एक ने रात में प्रसाद के साथ महिला को बुलाया और आरोप लगाया कि ढोंगी बाबा ने उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद, जब देवता खुश थे, तो महिला की राशि दोगुनी हो गई और बिना बेटे वाली महिला ने भी बेटा पैदा करने के लिए झूठ बोला। ढोंगी बाबा के ढोंग के तहत, पीड़ित महिला ने अपनी छोटी बहन, अपनी 22 वर्षीय बेटी, अपने बेटे के बिना भेजा, और ढोंगी बाबा को रात में उसके पैसे की राशि दोगुना करने की पेशकश की। ढोंगी बाबा ने उन सभी के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।

ढोंगी बाबा ने अपने साथियों की मदद से अश्लील वीडियो भी बनाया

पीड़ितों ने यह भी आरोप लगाया कि इस दौरान ढोंगी बाबा ने अपने चार सहयोगियों की मदद से अपने वीडियो बनाए। जिसके कारण उसने उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। शोषण का मामला यहीं नहीं रुका। ढोंगी बाबा ने अपने पार्टनर से भी चार महिलाओं का यौन शोषण करना शुरू कर दिया। अंत में, उत्तेजित महिलाओं ने बाबा और बाबा के आह्वान पर रात में जाना बंद कर दिया और उनके साथियों ने उनके अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

डीएसपी गोपीचंद मीणा ने मामले की जांच शुरू की और आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई और मुख्य आरोपी सत्यनारायण गुर्जर को उसके गांव काली तलाई के पास जंगल से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी ढोंगी बाबा की आड़ में महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाने वाले रामप्रकाश मीणा और विकास मीणा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी जुटाने के लिए तीनों से गहन पूछताछ की। पुलिस गुरुवार को गिरफ्तार तीनों आरोपियों को अदालत में पेश करेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER