HARSHITA GAUR / 'मिर्जापुर' की भोली भाली 'डिम्पी पंडित' हो गईं हॉट, खुले-खुले टॉप में दिखा बोल्ड अवतार

Zoom News : Feb 22, 2022, 09:47 AM
कोरोना काल में दर्शकों के मनोरंजन के तरीकों में भी कई बदलाव आए हैं. जहां पहले लोग थिएटर में जाकर फिल्में देखना पसंद करते थे वहीं अब लोगों को घर बैठकर वेब सीरीज देखना ज्यादा भाता है. ऐसी कई हिंदी वेब सीरीज हैं, जिन्होंने देश के लोगों के मन में बड़ी तेजी से जगह बनाई और उन्हीं में से एक है 'मिर्जापुर' (Mirzapur). इस सीरीज के हर कलाकार को अब घर-घर जाना जाने लगा है.

मिर्जापुर की भोली भाली लड़की

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बीते कुछ सालों से वेब सीरीज का चलन काफी बढ़ गया है. जिसके चलते देश की जनता को एक से बढ़कर एक वेब सीरीज देखने को मिल रही है. इन्हीं बेहतरीन वेब सीरीज में ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) का नाम भी शामिल है. ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) एक लाजवाब वेब सीरीज है. जिसमें कई बड़े और दिग्गज कलाकारों ने अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरे है. जिसके बाद लोग उन कलाकारों के दीवाने हो गए हैं. सीरीज में काम करने वाले एक्टर्स ने इस सीरीज से करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. जिसके बाद फैंस उन कलाकारों को हर जगह ढूंढ रहे हैं और फॉलो कर रहे हैं. सीरीज में काम करने वाली एक भोली लड़की की कुछ तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही हैं.

हर्षिता ने शेयर कीं बोल्ड तस्वीरें

आपको बता दें कि सीरीज में सभी कलाकारों ने बहुत बढ़ियां एक्टिंग की थी. इन्हीं कलाकारों ने डिम्पी पंडित उर्फ हर्षिता गौर (Harshita Gaur) का नाम भी शामिल है. हर्षिता एक कमाल की अदाकारा हैं. सीरीज में जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के बाद फैंस हर्षिता को बहुत ज्यादा पसंद करने लगे हैं. बता दें कि हर्षिता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. फैंस एक्ट्रेस की पोस्ट पर जमकर प्यार बरसाते नजर आते हैं. हाल ही में हर्षिता ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया का पारा बढ़ गया है. 

फैंस को पसंद आया अंदाज

बता दें कि हर्षिता (Harshita Gaur) ने ‘मिर्जापुर’ में एक भोली-भाली नाजुक-सी लड़की का किरदार अदा किया था. लेकिन वो असल जिंदगी में काफी हटके हैं. हर्षिता असल जिंदगी में मॉडर्न और स्टाइलिश हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत अच्छा है. अगर बात करें वायरल तस्वीरों की तो हर्षिता ने दो तस्वीरें साझा की हैं. जिसमें वो ऑरेंज कलर का टॉप पहने नजर आ रही हैं. उनका ये टॉप पीछे से बहुत ज्यादा ढीला है. जो उनकी बोल्डनेस को और बढ़ा दे रहा है. अपनी इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. तस्वीरों में हर्षिता ने बालों को बांध रखा है. फैंस को एक्ट्रेस की ये पोस्ट बहुत पसंद आ रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER