बॉलीवुड बवाल / Sushant Singh Rajput पर झूठे आंसू बहा Profit चाह रहा है KRK, घटिया और फर्जी बता इस डाइरेक्टर ने खोली पोल

Zoom News : Jul 04, 2020, 01:08 PM
News Helpline . Mumbai | बॉलीवुड के दिवगंत सितारे सुशांतसिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) के मुद्दे पर अभी तक बॉलीवुड (Bollywood) में चर्चाएं आम है। इसी बीच डाइरेक्टर मिलाप जावेरी (Director Milap Javeri) ने एक कमाल आर खान (Kamal R Khan) उर्फ KRK के दो वीडियो जारी करके पोल खोल दी है। उन्होंने के आरके की वीडियो (Video Clip Viral of KRK) की दो क्लिप एकसाथ ऐड की है। जिसमें से पहला क्लिप सुशांत के मृत्यु के पहले का है और दूसरा सुशांत के मृत्यु के बाद का है। उन्होंने केआरके को झूठा और फर्जी बताया है

केआरके के नाम से मशहूर कमाल आर खान अपने वीडियो के जरिए सुर्खियों में बनें रहते हैं, या हम ये कह ले कि उन्हें विवादों में बने रहना पसंद है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद के आरके ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सुशांत को याद करने की बात कहीं थी।

अब डायरेक्टर मिलाप ने के आरके का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, और उस वीडियो के जरिए के आरके की सच्चाई सामने लायीं है। वीडियो में खुद के आरके कह रहे हैं कि सुशांत को एक्टिंग करना नहीं आता। 

वीडियो शेयर करते हुए मिलाप ने लिखा, "ये फर्जी और घटिया केआरके का असली चेहरा है। आज वो अपने झूठे आंसुओं से मुनाफा कमाने की कोशिश कर रहा है। सच तो ये है कि सुशांत के जिंदा रहते वो उससे डर गया था। केआरके अपने फर्जी बर्ताव से उसकी बेइज्जती कर रहा है। ऐसे लोगों को रोकने की जरूरत है।"

मिलाप जावेरी द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो उन्होंने के आरके की वीडियो की दो क्लिप एकसाथ ऐड की है। जिसमें से पहला क्लिप सुशांत के मृत्यु के पहले का है और दूसरा सुशांत के मृत्यु के बाद का है। 

केआरके की पहली क्लिप सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पहले की है जिसमें केआरके कहते हैं, "मेरे ख्याल में एक्टिंग सुशांत सिंह राजपूत को आती नहीं है और एकता कपूर पर फाइन होना चाहिए जिन्होंने उनको एक्टर बनाया है। साजिद नाडियाडवाला जैसे लोगों पर भी फाइन होना चाहिए जो उन्हें 8 करोड़ रुपये देते हैं।"

वहीं दूसरी क्लिप सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद की है जिसमें केआरके उन्हें ट्रिब्यूट देते हुए कह रहे हैं, "अब जब तक दुनिया रहेगी, उनको याद किया जाएगा। जब तक बॉलीवुड रहेगा ये सवाल पूछा जाता रहेगा कि एक लड़के ने सिर्फ 34 साल की उम्र में खुदकुशी क्यों कर ली थी जबकि वह कामयाब भी था। सुशांत मैं आज बहुत दुखी भी हूं और तुम्हें मिस भी कर रहा हूं। मैं तुमसे प्यार करता हूं भाई।" 

इस वीडियो के जरिए मिलाप ने केआरके की सच्चाई दुनिया के सामने लायीं है जिसपर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं और इंडस्ट्री के कई और लोग भी मिलाप का समर्थन कर रहे हैं। मनोज बाजपेयी और डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी कहा कि केआरके को इसके लिए सजा देनी चाहिए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER