Resign to Industry / डायरेक्टर्स का बड़ा ऐलान, Anubhav Sinha, Sudhir Mishra, Hansal Mehta का बॉलीवुड से इस्तीफा

Zoom News : Jul 22, 2020, 06:35 PM
By News Helpline . Mumbai | लगभग पिछले एक महीने से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है। राइटर्स, डायरेक्टर और यहाँ तक कि बॉलीवुड सितारे भी एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने में लगे हुए हैं। सोशल मीडिया पर ही जंग छिड़ी हुई है। वही सोशल मीडिया यूजर्स भी स्टार्स को ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। 

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया, सोशल मीडिया ना रहकर युद्ध का मैदान बन गया है। और इन सबका कारण है "नेपोटिज्म"। अब फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी बॉलीवुड से इस्तीफा दे दिया है। और उनका सपोर्ट करने राइटर और डायरेक्टर सुधीर मिश्रा और फिल्ममेकर हंसल मेहता भी आएं। 

 

अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड से इस्तीफा देने की अनाउंसमेंट ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा, "बस, मैं अब बॉलीवुड से इस्तीफा देता हूं। अब इसका जो भी मतलब निकाला जाए।" यहाँ तक कि उन्होंने ट्विटर पर अपने नाम के आगे 'नॉट बॉलीवुड' भी लिख दिया है। 

 

इसके बाद डायरेक्टर सुधीर मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "बॉलीवुड छोड़ो, चलो भारतीय सिनेमा की तरफ चलें।" अपने इस ट्वीट में उन्होंने कई और डायरेक्टर्स को टैग भी किया है। 

 

वही हंसल मेहता ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि, "छोड़ दिया। मेरे लिए ये कभी अस्तित्व में था ही नहीं।" बॉलीवुड छोड़ चुके ये तीनों फिल्म मेकर्स फिल्म इंडस्ट्री में रहकर फिल्में बनाएंगे। 

 

इसके बाद ये सिलसिला रुका नहीं बल्कि ट्वीट करते हुए सुधीर और हंसल ने अच्छी फिल्मों और कुछ फिल्म मेकर्स के नाम भी बताएं, जिनसे वे फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए प्रेरित हुए थे। 

 

सुधीर मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, "बॉलीवुड क्या है? मैं सत्यजीत रे, राज कपूर, गुरु दत्त, ऋतविक घटक, बिमल रॉय, मृणाल सेन, हृषिकेश मुखर्जी, के आसिफ, विजय आनंद, जावेद अख्तर,गोविंद निहलानी, बासु भट्टाचार्य, तपन सिन्हा, गुलज़ार, शेखर कपूर, केतन मेहता से प्रेरित होकर सिनेमा इंडस्ट्री का हिस्सा बना और यहां मैं हमेशा रहूंगा।"

 

हंसल मेहता ने सुधीर मिश्रा के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "मैं यहां अर्थ, सारांश, भवानी भवई, मिर्च मसाला, आक्रोश, अर्ध सत्य, मंथन, कलयुग, दो बीघा जमीन, मधुमती, अल्बर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है, देवर, त्रिशूल, कभी कभी, गमन, इजाजत, जूनून, ये वो मंजिल तो नहीं, धारावी और भी बहुत सी फिल्मों की वजह से हूं।" 

 

सोशल मीडिया पर हंसल मेहता और सुधीर मिश्रा का ट्वीट वायरल हो रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER