Bollywood / अनुभव सिन्हा बनाना चाहते हैं 'कास्ट सिस्टम' पर बेस्ड फिल्म

Zoom News : Aug 25, 2020, 04:31 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | मुल्क, थप्पड़, आर्टिकल 15 जैसी फिल्म बनाने वाले अनुभव सिन्हा अक्सर समाज के कई मुद्दों को उठाते नजर आए हैं। वह फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी अपनी राय रखते हैं। आजकल सुशांत सिंह के केस में मिडिया के ज्यादा इंटरेस्ट लेने और समाज की खबरों को न दिखाने पर भी अनुभव मिडिया के रोल पर सवाल उठा रहें हैं।

वहीं अनुभव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने नाम अनुभव सिन्हा के साथ नॉट बालीवुड लिखा हुआ हैं।

हाल ही में बिहार राज्य के औरंगाबाद के एक गांव में दलितों पर गोली चालाई गई और बिहार सरकार ने अब तक कोई एक्शन नहीं लिया वहीं अनुभव ने ट्विटर पर इस खबर को शेयर भी किया था। पर अब लगता हैं समाज में सरकार से पहले लोगों की सोच बदलना ज्यादा जरूरी हैं।

और अब इसी खबर पर आज अनुभव ने ट्वीट करते हुए लिखा,'तो अब यह तय हैं कि, भारत में 'कास्ट सिस्टम' पर आधारित और भी फिल्में बननी चाहिए।' अनुभव के इस ट्वीट पर तापसी पन्नू ने कहा,' सर, इस बार मैं कर लूं?' वहीं रिप्लाय में अनुभव ने लिखा,' बड़ी बदमाश हैं यार तू, सोई नही अभी?...कर ले बाबा कर ले।'

वैसे बता दें, अनुभव सिन्हा ने आयुष्मान खुराना के साथ 'आर्टिकल 15' फिल्म के जरिए भी समाज को 'कास्ट सिस्टम' और दलितों के दुर्व्यवहार की कहानी बताई थी। लोगों ने फिल्म को पसंद भी किया और अनुभव द्वारा बनाई इस फिल्म के लिए अनुभव को धन्यवाद भी कहा।

अनुभव अपने ट्वीट में हमेंशा एक सैटाइर (कटु उपहास) के जरिए समाज में चल रहे भेदभाव और गलत नितीयों के विरुद्ध अपनी बातों को रखते हैं। फिर चाहे सरकार हो, फिल्में हो, पत्रकार हो, न्यूज चैनल हो वह सभी पर अपनी बात रखते हैं और समाज की सोच में बदलाव लाने की कोशिश करते हैं।





SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER