Bigg Boss 14 / दिशा परमार हुई राहुल के प्रपोजल से खुश, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा रिएक्शन

Zoom News : Nov 13, 2020, 07:31 AM
मुंबई: गायक राहुल वैद्य को इन दिनों बिग बॉस 14 में एक प्रतियोगी के रूप में देखा जा रहा है। राहुल वैद्य के प्रवेश से पहले, उनके बारे में कुछ रिपोर्टें थीं, जिसमें कहा गया था कि वह टीवी अभिनेत्री दिशा परमार को डेट कर रहे हैं। हालांकि, उन्हें शो के दौरान इस पर चर्चा करते हुए नहीं देखा गया था। लेकिन, अब उन्होंने दुनिया के सामने दिश परमार (राहुल वैद्य विवाह प्रस्ताव गर्लफ्रेंड दिशा परमार) के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। हाल ही में राहुल वैद्य ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रेमिका दिशा परमार के जन्मदिन पर उन्हें प्रपोज किया।

राहुल वैद्य के इस प्रस्ताव पर दिशा परमार और उनकी मां की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। हाल ही में, अभिनेत्री की माँ ने कहा कि उन्हें दोनों के संबंधों के साथ कोई समस्या नहीं है। अब दिशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने दोस्तों की मौजूदगी में केक काटती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में, दिशा अपने दोस्तों से कहती है कि 'आज का जन्मदिन कितना खास है'। उसका दोस्त उससे कहता है, 'हमारी वजह से, यह नहीं है?' फिर उनके एक अन्य मित्र ने कहा- 'हमें लगता है, किसी ने आपको राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रस्ताव दिया है। इसलिए आप बहुत खुश हैं। इस पर दिशानी शर्म से अपना चेहरा छुपाने लगती है।

बता दें, बिग बॉस 14 के आखिरी एपिसोड में राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज करते नजर आए थे। उसने सफेद टी-शर्ट पर लिपस्टिक के साथ एक तरफ 'हैप्पी बर्थडे डिशा' लिखा। उसी समय, मैंने I क्या तुम मुझसे शादी करोगे ’का सवाल पूछा था? इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह दो साल से दिशा को डेट कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER