बॉलीवुड / टाइगर श्रॉफ हुए शर्टलेस तो खुद को रोक नहीं पाईं दिशा पाटनी, कर दिया ऐसा कमेंट

Zoom News : Apr 08, 2021, 08:56 AM
बॉलीवुड के एक्शन स्टार और फिटनेस के प्रति उत्साही टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर पोस्ट की। ये तस्वीर लोगों का खूब दिल जीत रही है। इस तस्वीर में टाइगर समुद्र तट पर बिना शर्ट के खड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर फैंस के खूब कमेंट तो आ ही रहे हैं साथ ही उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) ने भी खास कमेंट किय है। 

टाइगर ने शेयर की ये तस्वीर

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने लुक को सनग्लास चश्मे के साथ पूरा किया। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'क्या आपने बोला।।।।बीच?' तस्वीर देख कर साफ हो रहा है कि टाइगर अपने वेकेशन डेज को याद कर रहे हैं। इस तस्वरी को अबतक 12 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। 

दिशा ने किया ऐसा कमेंट

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की इस तस्वीर को देखने के बाद दिशा (Disha Patani) भी खुद को रोक नहीं पाई हैं और उन्होंने ने भी फोटो पर कमेंट कर दिया है। दिशा पाटनी ने भी टाइगर श्रॉफ की शर्टलेस फोटो पर कमेंट में दो फायर वाले इमोजी बना दिए हैं। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आने वाले 2 साल तक के लिए बुक हैं। उनके खाते में 'हीरोपंती 2', 'बागी 4', 'रैम्बो' और 'गणपत' सीरीज जैसी फिल्में हैं। इन सभी फिल्मों में टाइगर श्रॉफ का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। टाइगर श्रॉफ नई जनरेशन के सबसे बड़े एक्शन स्टार हैं और अब अपनी अपकमिंग फिल्मों के दम पर वो बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन स्टार बनने की ओर बढ़ रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER