बॉलीवुड / लेटेस्ट फोटोशूट में दिशा पाटनी दिखीं बेहद खूबसूरत, फूलों के बीच बैकलेस ड्रेस में दिया पोज

Zoom News : Nov 07, 2021, 08:52 AM
बॉलीवुड | दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी तस्वीरें हों या वीडियोज देखते ही देखते वायरल हो जाती है। इस बार दिशा ने अपने फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है। बैकलेस ड्रेस में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यह वीडियो फोटोशूट के दौरान बिहाइंड द सीन का है।

फोटोशूट का वीडियो

दिशा व्हाइट कलर की ड्रेस में हैं। उन्होंने मिनिमल ज्वैलरी कैरी की है और छोटे इयररिंग्स पहने हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। दिशा के बैकग्राउंड में गुलाब के फूल लगे हुए हैं। उन्होंने अपने हाथ में भी एक फूल पकड़ा हुआ है। एक्ट्रेस अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं।

फैन्स रिएक्शन

वीडियो पर अभी तक लाखों लोगों ने लाइक किया है। दिशा ने इस पोस्ट के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है। एक फैन ने कहा- 'सो प्रिटी दिशा'। किसी ने उन्हे गॉर्जियस कहा तो किसी ने उन्हें ब्यूटी क्वीन बताया। 

आने वाली फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी पिछली बार 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आई थीं। उनकी आने वाली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' है। फिल्म में दिशा के अलावा अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम हैं। यह फिल्म 'एक विलेन' का सीक्वल है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER