बॉलीवुड / दिशा पाटनी ने पिंक बिकिनी में शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, फैंस बोले- ये तो जलपरी है

Zoom News : Jan 02, 2022, 08:51 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने समंदर में स्विमिंग करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में दिशा पाटनी पिंक बिकिनी में स्विमिंग करते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो गई हैं। फोटोज में दिशा पाटनी काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कोई कैप्शन नहीं लिखा है लेकिन फैंस ने कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं।

दिशा की तस्वीरों पर फिदा हुए फैंस

ढेरों यूजर्स ने फायर और हर्ट इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में उन्हें जलपरी बताया है तो एक अन्य फैन ने उन्हें खूबसूरती की रानी कहा है। दिशा पाटनी की ये तस्वीरें फैंस के दिलों का चैन लूटने के लिए काफी हैं। दिशा पाटनी अपने वर्क फ्रंट के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

टाइगर श्रॉफ को कर रही हैं डेट

दिशा पाटनी पिछले काफी वक्त से जैकी श्रॉफ के बेटे, एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। दोनों ही कलाकार फिटनेस फ्रीक हैं। जहां टाइगर श्रॉफ अपनी हेल्थ को लेकर कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करते हैं वहीं दिशा पाटनी भी बहुत हेल्थ कॉन्शियस हैं। दोनों ही कलाकार मार्शल आर्ट्स का शौक रखते हैं और वर्क फ्रंट पर लगातार आगे बढ़ रहे हैं।

जल्द ही इन फिल्मों में आएंगी नजर

दिशा पाटनी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो 'KTina' और 'एक विलेन रिटर्न्स' में काम करती नजर आएंगी। इसके अलावा उनकी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इन तीनों ही फिल्मों की शूटिंग अभी चल रही है और माना जा रहा है कि साल 2022 में ये फिल्में दर्शकों को देखने को मिल सकती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER