बॉलीवुड / दिशा पाटनी को था रणबीर पर क्रश, उनके चक्कर में हो चुका है ऐक्सीडेंट

Zoom News : Jul 26, 2022, 04:02 PM
बॉलीवुड | रणबीर कपूर कई लड़कियों को पसंद हैं। ऐक्ट्रेसस की बात करें तो आलिया भट्ट ही नहीं एक और ऐक्ट्रेस का क्रश रह चुके हैं। उस हिरोइन का नाम है दिशा पाटनी। उन्होंने खुलासा किया है कि वह रणबीर कपूर की जबरदस्त फैन रह चुकी हैं। इस चक्कर में उनका ऐक्सीडेंट होने से बच चुका है। बता दें कि आलिया भट्ट भी शादी और रणबीर से अफेयर के पहले उन्हें अपना क्रश बताती रही हैं। 

स्कूटी चलाते वक्त पोस्टर ताकती थीं दिशा

दिशा पाटनी पर कई लड़के मरते हैं। अब उन्होंने बताया है कि किस ऐक्टर के चक्कर में वह अपनी जान जोखिम में डाल चुकी हैं। पिंकविला से बातचीत में दिशा ने बताया, जब मैं स्कूल में थी तो रणबीर की जबरदस्त फैन थी। रणबीर की वजह से मेरे कई ऐक्सीडेंट्स हुए क्योंकि मैं उनका पोस्टर देखा करती थी। मेरे शहर में रणबीर के कई बड़े पोस्टर्स थे। मुझे लगता है कि वह कोई ब्रैंड एंडोर्स कर रहे थे। मैं स्कूटी चलाते वक्त इन्हें घूरती रहती थी। ऐसा करते वक्त कई चीजों में टकरा जाया करती थी। जब दिशा से पूछा गया कि क्या रणबीर को इस बारे में बताया है तो वह बोलीं, अभी तक नहीं लेकिन बताऊंगी।

एक विलन रिटर्न्स का इंतजार

दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ की काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों के रिलेशनशिप के भी चर्चे हैं। दिशा की बॉन्डिंग टाइगर श्रॉफ की फैमिली से भी काफी अच्छी है। दिशा के वर्क फ्रंट पर बात करें तो उन्होंने तेलुगु फिल्म लोफर से करियर की शुरुआत की थी। 2016 में आई फिल्म एमएस धोनी में वह उनकी गर्लफ्रेंड प्रियंका झा के रोल में थीं। इसके बाद वह सलमान खान के साथ भारत और राधे में नजर आ चुकी हैं। उनकी फिल्म एक विलन रिटर्न्स के चर्चे हैं। मूवी 29 जुलाई को रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER