Second Qualifier of IPL 2020 / आज DC और SRH के लिए करो या मरो कि स्थिती, ये खिलाड़ी है दिल्ली के लिए खतरा

Zoom News : Nov 08, 2020, 07:58 AM
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में, दिल्ली की राजधानियों और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए करो या मरो की लड़ाई है। रविवार को दोनों टीमें आईपीएल 2020 के दूसरे क्वालिफायर में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेलने वाली हैं। इस मैच में दिल्ली कैपिटल की टीम काफी परेशानी में दिख रही है और उसकी प्रतिद्वंद्वी सनराइजर्स हैदराबाद भी उतनी ही मजबूत है। यही कारण है कि पसंदीदा टीम सनराइजर्स हैदराबाद है, जो कि आईपीएल 2020 के फाइनल में जगह बना सकती है। हैदराबाद की टीम पसंदीदा नहीं है, क्योंकि इस टीम ने लगातार चार मैच जीते हैं, लेकिन यह दिल्ली के खिलाफ जीत की दावेदार है क्योंकि यह टीम एक खिलाड़ी है जो अपने इशारे पर दिल्ली की राजधानियों को बनाता है और उन्हें हराता है। इसका एक बड़ा कारण भी है।

राशिद खान दिल्ली की राजधानियों के लिए बड़ा खतरा हैं

सनराइजर्स हैदराबाद के लेग स्पिनर राशिद खान (राशिद खान) को हर टीम के लिए बड़ा खतरा माना जाता है, लेकिन वह दिल्ली की राजधानियों को काफी परेशान करते हैं। इस सीज़न में, दिल्ली की राजधानियाँ सनराइजर्स हैदराबाद से दोनों मैच हार चुकी हैं और दोनों बार राशिद खान उनकी हार का कारण बने हैं। राशिद खान ने अबू धाबी में दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ खेले गए मैच में 4 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर 3 विकेट लिए। 162 रनों के जवाब में दिल्ली की टीम 147 रन ही बना सकी। इसके बाद, दुबई में खेले गए मैच में, हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में 219 रन बनाए, जवाब में दिल्ली कैपिटल की टीम 131 रन ही बना सकी। इस बार भी राशिद खान ने दिल्ली की राजधानियों को सबसे अधिक नुकसान पहुंचाया। इस बार राशिद खान ने 4 ओवर में सिर्फ 7 रन देकर 3 विकेट लिए। मतलब राशिद खान ने इस सीजन में दिल्ली के खिलाफ सिर्फ 21 रन देकर 6 विकेट लिए हैं।

राशिद खान का आईपीएल 2020 में प्रदर्शन

राशिद खान ने आईपीएल 2020 में कमाल का प्रदर्शन किया है। राशिद खान ने 15 मैचों में 19 विकेट लिए हैं। कमाल की बात यह है कि राशिद खान का इकॉनमी रेट सिर्फ 5.30 रन प्रति ओवर है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER