बॉलीवुड / तापसी का पास्ट आएगा सामने, दोबारा के ट्रेलर में जबरदस्त सस्पेंस

Zoom News : Jul 27, 2022, 07:55 PM
बॉलीवुड | तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर फिल्म के पोस्टर्स की तरह सस्पेंस से भरा है। इसके अलावा ट्रेलर थ्रिल से भरा भी है। फिल्म की स्टोरी काफी अलग है जिसका अंदाजा हमें ट्रेलर देखकर लग रहा है। दोबारा के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि तापसी अपने पति और बेटी के साथ एक नए घर में शिफ्ट होता है। कुछ दिनों बाद उन्हें पता चलता है कि उनके घर के बगल वाले घर में 26 साल पहले एक बच्चे का मर्डर हो जाता है एक तूफान के जरिए। इसके बाद दिखाया जाता है कि तापसी, उस यंग बच्चे के साथ एक टीवी के जरिए कनेक्ट करती है। ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है कि कैसे एक तूफान के दौरान तापसी का किरदार एक पास्ट के पुराने किस्से पर जाता है और इससे उसका प्रेजेंट पर कैसे फर्क पड़ रहा है। इसके साथ ही इसके जरिए हमें टाइम ट्रेवल की दिलचस्प थ्रिलर स्टोरी भी पता चलती है।

कुल मिलाकर दोबारा के बारे में कहें तो यह फिल्म एक महिला पर आधारित है जो एक बच्चे की जान बचाना चाहती है जो 2 दशक पहले एक इनडायरेक्टली एक मर्डर में इन्वॉल्व था। अब कैसे महिला और उस बच्चे का कनेक्शन होता है वो भी एक टीवी के जरिए यही फिल्म की कहानी है।

बता दें कि दोबारा, एक स्पैनिश थ्रिलर फिल्म मिराज का हिंदी अडैप्शन है। मिराज साल 2018 में रिलीज हुई थी। दोबारा के जरिए एक बार फिर अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की जोड़ी फिर साथ आई है। दोनों ने लास्ट फिल्म मनमर्जियां में साथ में काम किया था। 

दोबारा का स्पेशल प्रीमियर

तापसी की इस फिल्म दोबारा का 12 अगस्त को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में प्रीमियर होगा। इसके बाद फिल्म भारत में 19 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में तापसी के अलावा पावेल गुलाटी और सास्वत चटर्जी भी अहम किरदार में हैं।

बता दें कि दोबारा से पहले तापसी फिल्म शाबाश मिठू में नजर आई थीं। फिल्म को श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज पर आधारित थी। इस फिल्म के अच्छे रिस्पॉन्स की काफी उम्मीद की जा रही थी। लेकिन क्रिटिक्स द्वारा फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की कमाई नहीं हुई।

अब तापसी दोबारा के अलाना फिल्म डंकी में नजर आने वाली हैं। डंकी में तापसी के साथ शाहरुख खान लीड रोल में हैं और फिल्म को राजकुमार हिरानी बना रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER