Salaar Movie / क्या सच में है 'सलार' का कनेक्शन KGF से? डायरेक्टर ने ये क्या बता दिया

Zoom News : Dec 20, 2023, 08:00 AM
Salaar Movie: 22 दिसंबर से साउथ सुपरस्टार प्रभास सिनेमाघरों में ‘सलार’ बनकर दस्तक देने जा रहे हैं. उनकी इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं जो अब पूरा होने जा रहा है. जब से इस फिल्म की चर्चा शुरू हुई उसके बाद से ऐसा कहा जाने लगा कि इस फिल्म का सुपरस्टार यश की फिल्म KGF के साथ कनेक्शन होगा. वहीं जब ‘सलार’ का टीजर और ट्रेलर आया तो ये चर्चा और भी तेज हो गई, क्योंकि टीजर-ट्रेलर उसी तरह से ब्लैक एंड व्हाइट रंग में दिखाया गया, जिस तरह के सीन KGF में थे.

अब ‘सलार’ के डायरेक्टर प्रशांत नील ने बताया है कि आखिर ऐसा क्यों है? ‘सलार’ देखने में केजीएफ जैसा क्यों लग रहा है? एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनका यही अंदाज है. उन्होंने कहा कि वो ऐसे किसी चीज के शौकीन नहीं हैं, जिसमें ज्यादा कलर्स हों. उन्होंने कहा कि ये उनकी पर्सनालिटी को झलकाता है और वही पर्दे पर सामने निकलकर आता है. यानी उनके अनुसार यही वजह है कि ‘सलार’ को देखने पर KGF की याद आ रही है. जानकारी दे दें कि ‘सलार’ की ही तरह KGF को भी प्रशांत ने ही डायरेक्ट किया था.

ये सितारे भी फिल्म का हिस्सा

जहां इस फिल्म में प्रभास लीड हीरो का रोल प्ले कर रहे हैं तो एक्ट्रेस श्रुति हासन भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. इन दोनों के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन भी इस फिल्म में खास रोल में हैं. वो निगेटिव रोल के जरिए पर्दे पर धमाका और प्रभास की मुश्किलें बढ़ाते नजर आएंगे.

फिल्म रिलीज के चार दिन पहले 18 दिसंबर को मेकर्स ने इस फिल्म का एक और ट्रेलर जारी किया, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. ट्रेलर आने के बाद से ही उसके कई सीन सोशल मीडिया पर वायरल हैं और लोग काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER