Special / कुत्ते को जंजीर में बांध दीवार से लटकाया, बेरहमी से की पिटाई

Zoom News : Nov 14, 2022, 04:49 PM
गाजियाबाद से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर आप हैरान हो जाएंगे। वायरल वीडियो में एक कुत्ते की पिटाई की जा रही है। कुत्ते को दो लोगों ने जंजीर से बांधकर दीवार से लटका दिया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ते को टांगने के बाद दो लोग उसके गर्दन को रस्सी से बांध कर दबा रहे हैं। वीडियो में कुत्ता कोई हरकत नहीं कर रहा है। इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि शायद पिटाई की वजह से उसकी मौत भी हो गई है।

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।गाजियाबाद एसपी ग्रामीण ने बताया कि थाना ट्रोनिका सिटी क्षेत्र की एक कुत्ते के साथ क्रूरता करने की सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है। पशु मालिक ने बताया कि कुत्ता बीमार था। वायरल वीडियो के संबंध में पशु मालिक के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कठोर एक्शन लिया जाएगा। 

गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि वीडियो 6 महीने के आसपास पुरानी है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने नाराजगी जाहिर की है। एक यूजर ने लिखा कि ये (पिटाई करने वाले) इंनान नहीं हैवान हैं। दूसरे ने लिखा कि जैसे इन लोगों ने कुत्ते को पीटा वैसे पुलिस भी इनकी पिटाई कर के वीडियो साझा करें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER