अमेरिका / डोनाल्ड ट्रंप की बेटी ने की सगाई, फोटोज हुई वायरल

Zoom News : Jan 20, 2021, 02:53 PM
वॉशिंगटनः डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की छोटी बेटी टिफनी ट्रंप (Tiffany Trump) ने अपनी सगाई की घोषणा की है। टिफनी ने मंगलवार को व्हाइट हाउस (White House) में अपने पिता के राष्ट्रपति के तौर पर आखिरी दिन माइकल बुलोस (Michael Boulos) से सगाई की। इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी।

बताया व्हाइट हाउस का खास पल

माइकल बुलोस (Michael Boulos) के साथ फोटो शेयर करते हुए टिफनी ट्रंप (Tiffany Trump) ने लिखा, 'व्हाइट हाउस में ऐतिहासिक अवसरों का जश्न मनाने और अपने परिवार के साथ यहां मेमोरी क्रिएट करना एक सम्मान रहा है, लेकिन मेरे मंगेतर माइकल के साथ सगाई से ज्यादा खास नहीं। फीलिंग ब्लेस्ड और नेक्स चैप्टर लिए उत्साहित महसूस कर रही हूं।'

मंगेतर ने भी शेयर की फोटो

टिफनी ट्रंप (Tiffany Trump) के मंगेतर माइकल बुलोस (Michael Boulos) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी जिंदगी के प्यार के साथ सगाई की। एक साथ हम नेक्स्ट चैप्टर का इंतजार कर रहे हैं।'

ट्रंप की दूसरी बीवी की बेटी हैं टिफनी

27 साल की टिफनी ट्रंप (Tiffany Trump) डोनाल्ड ट्रंप और उनकी दूसरी पत्नी मार्ला मेपल्स (Marla Maples) की इकलौती संतान हैं। उन्होंने जॉर्ज टाउन विश्वविद्यालय के लॉ स्कूल से ग्रेजुएशन किया है।

कौन हैं टिफनी के मंगेतर?

टिफनी के मंगेतर माइकल बुलोस (Michael Boulos) की उम्र 23 साल है और नाइजीरियाई उद्योगपति के बेटे हैं। नाइजीरिया के लागोस से शुरुआती पढ़ाई करने के बाद उन्होंने अपना ग्रेजुएशन लंदन से किया है। लंदन में ही माइकल और टिफनी की पहली मुलाकात हुई थी।

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के 5 बच्चे हैं। ट्रंप की मौजूदा पत्नी मेलानिया ट्रंप से 14 साल का बेटा बैरन है, जबकि पूर्व पत्नी इवाना ट्रंप से डोनाल्ड ट्रंप जूनियर (43), इवांका (39) और एरिक ( 37) तीन बच्चे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER