खुशखबरी / इन रिचार्ज प्लान्स में मिल रहा डबल डेटा, 2 जीबी की जगह रोज 4 जीबी का मजा

NavBharat Times : May 16, 2020, 09:18 PM
खुशखबरी: लॉकडाउन के दौरान लोग अपने घरों में ज्यादा वक्त बिता रहे हैं और डेटा का इस्तेमाल भी तेजी से बढ़ा है। यही वजह है कि टेलिकॉम ऑपरेटर्स की ओर से कई नए प्लान इंट्रोड्यूस किए गए हैं वहीं कुछ कंपनियां अपने चुनिंदा प्लान्स पर डबल डेटा भी ऑफर कर रही हैं। एयरटेल की ओर से हाल ही में 98 रुपये वाले प्लान पर डबल डेटा ऑफर किया जा रहा है। वहीं, वोडाफोन आइडिया तो कई प्लान्स पर डबल डेटा अपने यूजर्स को दे रहा है। हम आपके लिए ऐसे प्लान्स की लिस्ट लाए हैं, जिनपर डबल डेटा मिल रहा है।

एयरटेल का 98 रुपये वाला प्लान

भारती एयरटेल अपने यूजर्स के लिए 98 रुपये वाले प्लान पर डबल डेटा दे रहा है। इस प्लान में अब यूजर्स को 6 जीबी की जगह 12 जीबी डेटा मिल रहा है। एयरटेल का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। हालांकि, इस प्लान में यूजर्स को कोई एक्सट्रा SMS या फिर कॉलिंग बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं।

वोडाफोन का 299 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में रोज 4 (2+2) जीबी डेटा और सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है। इसके साथ ही रोज 100 एसएमएस भी मिलते हैं और यह 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

वोडाफोन का 449 रुपये का प्लान

449 रुपये के इस प्लान में भी यूजर्स को रोजाना 4 (2+2) जीबी डेटा मिलता है और सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। यूजर्स को इस प्लान में रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं और इसकी वैलिडिटी 56 दिन की है।

वोडाफोन का 699 रुपये का प्लान

84 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में भी यूजर्स को रोज 4 (2+2) जीबी डेटा मिलता है। सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग देने वाले इस प्लान में रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं।

वोडाफोन-आइडिया के इन सभी प्लान्स में बिना डबल डेटा ऑफर के रोज 2 जीबी डेटा मिलता था और अब रोज 4 जीबी डेटा इन प्लान्स में मिल रहा है। वोडाफोन-आइडिया के तीनों प्लान्स में यूजर्स को वोडाफोन प्ले का 499 रुपये कीमत का सब्सक्रिप्शन और 999 रुपये कीमत का ZEE5 का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER