ENG vs SA / इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका के लिए आई बुरी खबर

Zoom News : Aug 14, 2022, 05:18 PM
ENG vs SA | इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज डुआने ओलिवियर कूल्हे की चोट के चलते पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। 30 वर्षीय ओलिवियर को कैंटरबरी में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका के चार दिवसीय मैच के दौरान यह चोट लग गई थी। दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच पहला मैच लॉर्ड्स के मैदान पर 17 अगस्त से खेला जाना है।

साउथ अफ्रीका ने ओलिवियर के रिप्लेसमेंट का ऐलान अभी तक नहीं किया है। ओलिवियर की यह चोट साउथ अफ्रीका के लिए जरूर बड़ा चिंता का विषय है क्योंकि उनके प्रमुख तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा पहले से ही टखने की चोट से जूझ रहे हैं। 

दक्षिण अफ्रीका टीम के डॉक्टर हशेंद्र रामजी ने बताया कि डुआने को चार दिवसीय मैच के तीसरे दिन यह चोट लगी थी। नैदानिक ​​मूल्यांकन के बाद, उन्हें एमआरआई स्कैन के लिए भेजा गया, जिसमें ग्रेड 2 की चोट का पता चला है।

डॉक्टर ने कहा 'चोट की सीमा के कारण, उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया गया है और वह स्वदेश लौटेंगे जहां वह गौतेंग सेंट्रल लायंस मेडिकल टीम के साथ अपना पुनर्वास शुरू करेंगे।'

इंग्लैंड के खिलाफ साउथ अफ्रीका टेस्ट टीम: डीन एल्गर (c), सरेल एरवी, मार्को जेनसन, साइमन हार्मर, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्टजे, कीगन पीटरसन, कैगिसो रबाडा, रयान रिकेल्टन, लूथो सिपमला, रस्सी वैन डेर डूसन , काइल वेरेने, खाया ज़ोंडो, ग्लेनटन स्टुरमैन।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER