बॉलीवुड / 'दुर्गामती' का ट्रेलर हुआ रिलीज, भूमि पेडनेकर जबरदस्त अंदाज में आयी नजर, देखे VIDEO

Zoom News : Nov 25, 2020, 09:29 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की आगामी फिल्म 'दुर्गामती' (Durgamati) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में भूमि पेडनेकर का अब तक का सबसे जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) फिल्म में चंचल चौहान नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। इसमें वह एक अपराधी है और पुलिस पूछताछ के लिए उसे दुर्गामती हवेली लेकर जाती हैं। फिर यही से शुरू होता है भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का डरावना अंदाज। फिल्म की कहानी पूरी तरह से रिवेंज के ऊपर है।

भूमि पेडनेकर  (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'दुर्गामती' (Durgamati) का ट्रेलर यूट्यूब पर छाया हुआ है। अब तक फिल्म के ट्रेलर को 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यूट्यूब पर फिल्म का ट्रेलर फिलहाल चौथे नंबर ट्रेंड कर रहा है। पहले इस फिल्म का नाम 'दुर्गावती' था, जिसे बाद में बदलकर 'दुर्गामती: द मिथ (Durgamati: The Myth)' कर दिया गया था। भूमि पेडनेकर ने इस बात की जानकारी अपने फैन्स से शेयर भी की थी।

भूमि पेडनेकर  (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘दुर्गामती: द मिथ (Durgamati: The Myth)'  के डायरेक्टर अशोक जी हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर अक्षय कुमार (केप ऑफ गुड फिल्म्स) और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार (टी-सीरीज) और विक्रम मल्होत्रा (अबुनदंटीया एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 11 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस तरह हमेशा हटकर फिल्में करने वाली भूमि पेडनेकर एक बार फिर से एकदम नए अवतार में दर्शकों से मुखातिब होंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER