Bigg Boss 14 / एजाज खान इस हफ्ते होगे घर से बाहर, यें है कारण

Zoom News : Jan 15, 2021, 08:26 AM
बिग बॉस 14 के निर्माता अपने शो को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। शो में हर हफ्ते नए ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं। पिछले हफ्ते, शो से बाहर होने के बाद जैस्मीन भसीन के प्रशंसकों को झटका लगा था। फैंस को भी यकीन नहीं था कि जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 के घर से बाहर हो गई हैं। अभी फैन्स इस सदमे से उबर भी नहीं पाए थे कि मेकर्स सभी को एक और झटका देने की तैयारी कर रहे हैं।

खबरों की मानें तो एजाज खान इस हफ्ते बिग बॉस 14 के घर से बाहर होने वाले हैं। स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एजाज खान को प्रशंसकों से भारी वोट मिल रहे हैं, इसके बाद भी, मेकर्स उन्हें शो से बाहर करने जा रहे हैं। इसका कारण ऐजाज खान की फिल्म है, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

एजाज खान ने बिग बॉस 14 के घर जाने से पहले एक फिल्म साइन की थी। स्पॉटब्वॉय के सूत्रों के मुताबिक, एजाज खान की फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण ऐसा नहीं हो सका। ऐसे में एजाज खान ने बिग बॉस 14 को साइन कर लिया था। बिग बॉस 14 के प्रीमियर में यह घोषणा की गई थी कि शो का फिनाले जनवरी में होगा। कुछ समय पहले, बिग बॉस 14 के निर्माताओं ने शो को डेढ़ महीने के लिए बढ़ा दिया था। ऐसी स्थिति में, एजाज को अपनी कार्य प्रतिबद्धता के कारण बाहर जाना होगा।

बताया जा रहा है कि एजाज की टीम अपनी डेट्स एडजस्ट करने में व्यस्त है, लेकिन इस बात की काफी संभावना है कि उन्हें शो से बाहर होना होगा। एजाज खान बिग बॉस 14 के उन कुछ सदस्यों में से एक हैं जो इस खेल को बड़ी ईमानदारी के साथ खेल रहे हैं। यही वजह है कि एजाज खान दर्शकों के पसंदीदा प्रतियोगी बन गए हैं। पवित्र सजा के साथ एजाज का रोमांस और अकेले खेलने की शैली दर्शकों द्वारा पसंद की गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER