Maharashtra Politics / एकनाथ शिंदे का उद्धव ठाकरे पर हमला, कहा-बेटे और प्रवक्ता की भाषा ऐसी और आप मांग रहे हैं समर्थन

Zoom News : Jun 28, 2022, 08:42 PM
महाराष्ट्र में लगातार गहराते राजनीतिक के बीच बागी शिवसेना विधायक एकनाथ शिंदे ने सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला बोला। सीएम उद्धव की बागी विधायकों को इमोशनल अपील पर शिंदे ने ट्वीट पर पलटवार किया है। उन्होंने लिखा है कि आपके बेटे और प्रवक्ता अभद्र भाषा के इस्तेमाल कर रहे हैं और दूसरी ओर आप समर्थन मांग रहे हैं।

मंगलवार को उद्धव ठाकरे ने पार्टी और अपनी सीएम कुर्सी बचाने के लिए बागी विधायकों से एक बार फिर इमोशनल अपील की। उन्होंने अपने संदेश में कहा था, "मुझे पता है आपको वहां कैद कर रखा गया है। मुझे आपकी फिक्र है। आपके दिल में अभी भी शिवसेना है। अभी भी देर नहीं हुई है। आओ और मिलकर बात करते हैं।"

उद्धव ठाकरे की अपील पर एकनाथ शिंदे ने पलटवार किया है। ट्वीट कर सीएम उद्धव पर हमला बोलते हुए शिंदे ने ट्वीट किया, "एक तरफ आपके बेटे (आदित्य ठाकरे) और प्रवक्ता (संजय राउत) शिवसेना विधायकों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं और दूसरी तरफ आप हिंदू विरोधी एमवीए सरकार को बचाने के लिए समर्थन मांग रहे हैं।" इस्तीफा नहीं देंगे उद्धव ठाकरे

राज्य में गहराते सियासी संकट के बीच मंगलवार शाम को सीएम उद्धव ठाकरे ने कैबिनेट बैठक की। सूत्रों के अनुसार, कैबिनेट के सभी मंत्रियों ने सीएम उद्धव को अपना समर्थन दिया। जिसके बाद उद्धव ने इस्तीफा न देने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि 29 जून को भी कैबिनेट बैठक  होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER