Bollywood / Goodbye के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रो पड़ीं एकता कपूर, बताया अपना सबसे बड़ा डर

Zoom News : Sep 06, 2022, 07:29 PM
Bollywood | फिल्म गुडबाय (Goodbye) का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया। मुंबई में आयोजित हुए एक इवेंट में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस दौरान फिल्म के कलाकारों से लेकर मेकर्स तक मौजूद रहे। गुडबाय में अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना, सुनील ग्रोवर और पवेल गुलाटी मुख्य रोल कर रहे हैं। कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन ने शिरकत नहीं की वो वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए जुड़े। इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। उन्होंने भी स्टेज पर मंच साझा किया। एकता अपने सबसे बड़े डर के बारे में बताते हुए भावुक हो जाती हैं और रो पड़ती हैं।

एकता कपूर का सबसे बड़ा डर

दरअसल ट्रेलर में दिखाया गया है कि रश्मिका मंदाना की मां यानी नीना गुप्ता की मौत हो जाती है। उनके अंतिम संस्कार को लेकर रश्मिका और अमिताभ बच्चन में बहस होती है। एकता कपूर ने कहा कि मां-बाप के जाने के दुख से बड़ा कोई दुख नहीं होता। पता नहीं लोग इसे कैसे डील करते हैं।

रो पड़ीं एकता कपूर

एकता ने कहती हैं, 'हम सबने अपने पैरेंट्स के साथ बहुत बहस की है। हम सबने अपने पैरेंट्स को बहुत सी चीजें बोली भी हैं, गुस्सा भी किया है लेकिन एक वक्त ऐसा होता है जब आपको एक डर होता है।‘ एकता ने आगे कहा, 'कहते हैं सबसे कठिन जर्नी तब होती है जब आपको जन्म देने वाले नहीं होते। वो डर, वो फियर... मुझे नहीं पता लोग कैसे रहते हैं इसलिए यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। फिल्म एक परिवार के बारे में है।'

कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म गुडबाय में रश्मिका मंदाना, अमिताभ बच्चन की बेटी के रोल में है। ट्रेलर में उनके बीच की नोक-झोंक देखकर फिल्म पीकू की याद आती है। इसे विकाल बहल ने निर्देशित किया है। फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER