Sushant Singh Rajput / सुशांत सिंह को याद कर फिर इमोशनल हुई एकता कपूर

Zoom News : Jul 15, 2020, 03:50 PM
by Newshelpline . Mumbai | सुशांत सिंह की मृत्यु को आज एक महीने पूरे हो गए हैं। सुशांत ने 14 जून को इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। उनके यू अचानक इस तरह से गुजर जाने का गम कोई सहन ही नहीं कर पा रहा है। अभी भी सुशांत के फैंस उन्हें हर रोज बेहद मिस करते हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी एक्टिंग और अपने सामान्य व्यवहार से लोगों के दिलों में जो जगह बनाई थी, उसे भुला पाना इतना आसान नहीं है। सुशांत को गए हुए एक महीने पूरे होने पर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। 

पोस्ट शेयर करते हुए एकता ने लिखा, "सुशी, तुम्हें शांति मिले। जब हम एक शूटिंग स्टार देखेंगे तो समझ जाएंगे कि वो तुम हो और हम मुस्कुराते हुए एक विश मांगेंगे। तुमसे हमेशा प्यार करती रहूंगी।"

एकता कपूर के पोस्ट की बात करें तो उन्होंने सुशांत के साथ की कई तस्वीरों का कोलाज बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बता दें एकता कपूर के शो "पवित्र रिश्ता" से सुशांत को एक बड़ा ब्रेक मिला, और इस शो के बाद से ही उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। 

सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में बवाल मचा हुआ है। नेपोटिज्म को लेकर हर कोई अपनी बात कहने को आगे आ रहा है। इंडस्ट्री के कई लोग सोशल मीडिया पर ही वॉर कर रहे हैं। वही सुशांत के फैंस स्टारकिड्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

हालांकि सुशांत सिंह ने किस वजह से इतना बड़ा कदम उठाया इसकी जानकारी सामने नहीं आयीं है, पुलिस इस मामले में कई लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है, लेकिन अभी तक वजह सामने नहीं आयीं। वही दूसरी ओर फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि सुशांत की जानबूझकर हत्या की गई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER