Twitter Logo / Elon Musk ने बदल डाला Twitter का लोगो, चिड़िया उड़ी और आ गया कुत्ता!

Zoom News : Apr 04, 2023, 11:24 AM
Twitter Logo: Twitter में कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. Elon Musk के मालिक बनने के बाद कई छंटनियां हुईं, जिसमें कई बड़े नाम शामिल थे. फिर ब्लू टिक पर सब्सक्रिप्शन का टैग लगाया गया. अब एलन मस्क ने ट्विटर के लोगो को ही बदल डाला है. चिड़िया की जगह कुत्ते ने जगह ले ली है. यानी अब नीली चीड़िया की जगह ट्विटर पर कुत्ता नजर आ रहा है. ओपन करते ही लोग हैरान रह गए. देखते ही देखते ट्विटर पर यूजर्स के ट्वीट्स की बाढ़ आ गई. ट्विटर पर #DOGE टॉप ट्रेंड करने लगा. लोगों को लगा कि कहीं हैक तो नहीं हो गया. लेकिन एलन मस्क के पोस्ट से सारा सच सामने आ गया...

वायरल हुआ Elon Musk का ट्वीट

लोगो चेंज होने के बाद देर रात एलन मस्क का ट्वीट आया तो समझ आया कि यह हैक नहीं बल्कि एलन मस्क ने ही कुछ किया. मस्क ने एक फोटो शेयर की, जिसमें एक कुत्ता कार की ड्राइविंग सीट पर बैठा हुआ था और ट्रैफिक पुलिस वाले के हाथ में लाइसेंस था, जिस पर नीली चिड़िया की फोटो थी. कुत्ता कह रहा था कि यह पुरानी फोटो है. लेकिन ट्विटर की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है. 

Dogecoin में जबरदस्त उछाल

एलन मस्क के इस कदम से dogecoin की कीमत में जबरदस्त उछाल देखा गया है. वो इसलिए क्योंकि यह कुत्ता dogecoin जैसा नजर आ रहा है और यह एक क्रिप्टोकरेंसी है. डॉगकॉइन को मीमकॉइन भी कहा जाता है. बता दें, एलन मस्क लंबे समय से डॉगकॉइन को प्रमोट करते रहे हैं. लोगो बदलने के बाद dogecoin में 20 परसेंट का उछाल देखा गया है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER