अलवर / नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे यूपी के बदमाशों व पुलिस के बीच फायरिंग, ग्रामीणों की मदद से तीन बदमाशों पकड़ा

Dainik Bhaskar : Jul 24, 2019, 02:14 PM
मनीष बावलिया/अलवर. जिले के मालाखेड़ा थाना इलाके में मंगलवार देर रात को पुलिस और उत्तरप्रदेश के हथियारबंद बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों ने एक दूसरे पर कई राउंड फायरिंग की। इसके बाद भी पुलिस ने घेराबंदी कर यूपी नंबर की कार में सवार तीन बदमाशों को नटनी का बारा से धरदबोचा। उनकी कार को भी जब्त कर लिया। गनीमत रही कि फायरिंग में कोई भी घायल नहीं हुआ। 

थाना अधिकारी रामकिशोर ने बताया कि अलवर शहर में हो रही चैन स्नैचिंग की वारदातों को लेकर इलाके में कड़ी नाकेबंदी की जा रही थी। तभी देर रात को कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध व्यक्ति हथियारों के साथ एक कार में मालाखेड़ा की तरफ आ रहे है। तब मालाखेड़ा पुलिस ने प्रमुख रास्तों पर नाकाबंदी करवाई।

इस बीच कई स्थानों पर नाकेबंदी तोड़ते हुए बदमाश नटनी का बारा की तरफ पहुंचे।

जहां पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर रूकवाने का प्रयास किया तो उन्होंने फायरिंग शुरु कर दी। तब पुलिस ने भी बचाव में गोलियां चलाई। सूत्रों की मानें तो बदमाश नटनी का बारा की तरफ आए और पुलिस से गिरा हुआ देखकर वापस अलवर की तरफ भागने लगे।

तभी चांद पहाड़ी नामक स्थान पर कार साइड में लगा एक घर के बाहर बिछी चारपाइयों पर लेट गए। पुलिस बदमाशो की तलाश करती हुई वह पहुची तो पुलिस को यूपी नम्बर की कार खड़ी दिखी।पुलिस ने तभी एक बदमाश  बदमाश को दबोच लिया जिसे देख अन्य बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे।

दो बदमाशों को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से भागते हुए पकड़ा जबकि एक बदमाश भागने में सफल रहा जिसकी देर रात तक पुलिस तलाश करती रही लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों में लोकेश चौधरी, बंटी गुर्जर व आसम खान है। उनसे तीन अवैध हथियार व 40-50 जिंदा कारतूस मिले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER